Breaking News

पति Rohanpreet संग Neha Kakkar ने शेयर की क्यूट तस्वीरें, सोशल मीडिया पर फोटोज हुईं वायरल

नई दिल्ली। सिंगर नेहा कक्कड़ ( Neha Kakkar ) बॉलीवुड के टॉप सिंगर्स में से एक हैं। आज इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा नेहा के ही गाने सुनाई देते हैं। वहीं नेहा जितना अपने सुपरहिट सॉन्ग्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। उतना ही वह अपनी सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से भी चर्चाओं में बनी रहती हैं। हाल ही में नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं, लेकिन खास बात यह है कि इन फोटोज में उनके साथ उनके पति रोहनप्रीत सिंह ( Rohanpreet Singh ) भी नज़र आ रहे हैं। दोनों की फोटोज में बेहद ही क्यूट लग रहे हैं।

यह भी पढ़ें- ड्रेसिंग सेंस को लेकर फिर ट्रोल हुए Karan Johar, लोगों ने मज़ाक उड़ाते हुए कहा-'चलता फिरता अखबार'

Neha Kakkar

नेहा कक्कड़ की लेटेस्ट तस्वीरें

सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाली नेहा कक्कड़ ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की है। इन फोटोज में नेहा ब्लू कलर की स्टाइलिश साड़ी में नज़र आ रही हैं। साथ ही वह साड़ी पहन दिलकश अदाएं बिखेरती हुईं नज़र आ रही हैं।

यह भी पढ़ें- एक्टर-फिल्म निर्माता Rakesh Roshan को लगा कोरोना वैक्सीन का पहला डोज, शेयर की फोटो

Neha Kakkar Rohanpreet Singh

पति संग नेहा ने की तस्वीर शेयर

सोशल मीडिया पर नेहा कक्कड़ ने पति रोहनप्रीत संग भी तस्वीर शेयर की है। फोटो में दोनों ही कैमरे के सामने पोज देती हुईं नज़र आ रही हैं। तस्वीर में रोहन ब्लैक शर्ट-पैंट के साथ ग्रे कोट पहने हुए नज़र आ रहे हैं। साथ ही उन्होंने काले ही रंग की पगड़ी पहनी हुई है। जिसमें वह बेहद ही हैंडसम लग रहे हैं।

यह भी पढ़ें- रेड आउटफिट में नेहा कक्कड़ ने पंजाबी गाने पर दिए शानदार एक्सप्रेशन्स, वीडियो हुआ वायरल

Neha Kakkar Rohanpreet Singh

रोहनप्रीत सिंह संग नेहा ने दिए क्यूट पोज

इस तस्वीर में देखिए कैसे नेहा अपने पति रोहनप्रीत सिंह संग पोज देती हुईं नज़र आ रही हैं। फोटो में रोहन और नेहा एक-दूसरे की तरफ स्माइल करते हुए दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments