Breaking News

श्रीदेवी को कॉपी करती हुईं नज़र आईं Rakhi Sawant, नगीना बन शेयर कर किया मजेदार वीडियो

नई दिल्ली। बॉलीवुड इंडस्ट्री में ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर एक्ट्रेस और डांसर राखी सावंत ( Rakhi Sawant ) अपनी अजीबो-गरीब हरकतों की वजह से सोशल मीडिया पर छाईं रहती हैं। राखी बेहद ही अच्छी तरह से जानती हैं कि उन्हें अपने फैंस को कैसे एंटरटेन करना है और यही वजह है कि उन्हें असली एंटरटेनर भी बुलाया जाता है। हाल ही में राखी बिग बॉस 14 ( Bigg Boss 14 ) के घर में दिखाई दीं। जहां उन्होंने अपने अंदाज से दर्शकों को दिल जीत लिया था। वहीं शो के बाद भी वह लोगों का खूब मनोरंजन करती हुईं नज़र आ रही हैं। कुछ समय पहले राखी ने एक वीडियो शेयर किया है। जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

rakhi_2.jpg

नागिन बनी राखी सांवत

आज भी अगर दर्शक नागिन फिल्म की बात करते हैं। तो सबसे पहला नाम लोगों की जुंबा पर दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की फिल्म 'नागीना' का आता है। राखी सांवत ने जो वीडियो शेयर किया है। यह वीडियो 'मैं तेरी दुश्मन..दुश्मन तू मेरा मैं नागिन तू सपेरा गाने की है।' लेकिन हैरानी वाली बात यह है कि वीडियो में श्रीदेवी की जगह राखी सावंत नज़र आ रही है। जी हां, राखी ने वीडियो में श्रीदेवी के चेहरे पर खुद का चेहरा लगा लिया है। जिसे देख फैंस खूब हंस रहे हैं।

rakhi_thumb.jpg

श्रीदेवी की बहुत बड़ी फैन हैं राखी सावंत

वीडियो को शेयर करते हुए राखी सावंत ने कैप्शन में बताया है कि वह श्रीदेवी से बेहद प्यार करती हैं। यही नहीं वह उनकी फेवरेट एक्ट्रेस थीं। वहीं राखी ने पूछा कि अगर फिल्म को फिर से बनाया जाये तो आप बताइए कि कौन-सा स्टार कास्ट होना चाहिए? राखी ने फैंस को कमेंट कर उन्हें स्टार का नाम बताने को कहा है। राखी का ये ड्रामा भरा अंदाज़ लगातार चर्चा में हैं। वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

mom_1.jpg

कैंसर से पीड़ित हैं राखी सावंत की मां

आपको बता दें इन दिनों राखी सावंत अपनी मां की बीमारी को लेकर काफी परेशान चल रही है। उनकी मां को कैंसर हो गया है। जिसका इलाज चल रहा है। राखी जब भी अपनी मां से मिलती हैं। वह वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। साथ ही वह फैंस से उनकी मां की हेल्थ के लिए भी दुआ करने की मांग करती हैं। टीवी के कई सेलेब्स को राखी की मां से मिलते हुए देखा गया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments