Breaking News

दो महीने की हुई अनुष्का-विराट की नन्ही परी वामिका, सेलिब्रेट करते हुए कपल ने शेयर की खूबसूरत फोटोज

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने 11 जनवरी 2021 को अपनी बेटी को जन्म दिया था। प्रेग्नेंसी के दौरान से ही अनुष्का और विराट कोहली माता-पिता बनने को लेकर काफी एक्साइटेड नज़र आ रहे थे। वहीं जब उनके घर एक नन्ही परी का जन्म हुआ। तब दोनों ही बेहद खुश नज़र आए। बीते दिन यानी कि 11 मार्च को विरुषका की बेटी वामिका कोहली के जन्म को दो महीने पूरे हो गए हैं। इस खुशी को कपल ने बेहद ही खूबसूरत ढंग से सेलिब्रेट किया। इस स्पेशल डे की एक तस्वीर अनुष्का ने सोशल मीडिया पर शेयर भी की है। जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Anushka Sharma Virat Kholi

कपल ने काटा केक

बिटिया वामिका कोहली के दो महीने पूरे होने पर अनुष्का-विराट ने केक काट सेलिब्रेट किया। एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम की स्टोरी पर केक की तस्वीर पोस्ट की। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए अनुष्का ने लिखा है 'हमें दो महीने मुबारक'।

 

यह भी पढ़ें- 11 अंक है Anushka-Virat के लिए बेहद लाभदायक, पहले शादी और अब आई घर में लक्ष्मी

Anushka Sharma Virat Kholi

विराट कोहली ने शेयर की खूबसूरत फोटो

विराट कोहली ने भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत सी तस्वीर पोस्ट की है। इस फोटो में वह पत्नी अनुष्का के माथे को प्यार से चूमते हुए नज़र आ रहे हैं। वहीं इस दौरान एक्ट्रेस के चेहरे पर एक बड़ी सी स्माइल देखने को मिल रही है। कपल की यह खूबसूरत फोटो उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है। तस्वीर को पोस्ट करते हुए विराट ने एक रेड हार्ट का इमोजी भी बनाया है। इस तस्वीर पर अभी तक 56 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं।

यह भी पढ़ें- बेटी के जन्म के बाद Anushka Sharma ने किया फर्स्ट पोस्ट, इंडियन टीम के लिए लिखा ये खास मैसेज

Anushka Sharma Virat Kholi

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर कपल ने शेयर की थी बेटी की फोटो

कुछ दिनों पहले 'इंटरनेशनल वूमेंस डे' पर विराट-अनुष्का ने बेटी संग एक खूबसूरत तस्वीर पोस्ट की थी। फोटो में अनुष्का बेटी संग खेलते हुई दिखाई दे रही थीं। साथ ही उन्होंने पोस्ट के माध्यम से महिलाओं को बहुत मजबूत बताया था। साथ ही उन्होंने पोस्ट में अपनी पत्नी और बेटी को खुद का सपोर्ट बताया।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments