Breaking News

बॉलीवुड अभिनेत्रियों की आउटफिट्स ने मचाया बवाल

नई दिल्ली। फिल्मी सेलेब्स जहां अपने काम के चलते सुर्खियों में बने रहते हैं। उतना ही वह अपने स्टाइल को लेकर भी चर्चाओं में छाए रहते हैं। फिर चाहे वह एक्ट्रेसेस हों, या फिर एक्टर्स। वह किस इवेंट में कैसे जाते हैं, क्या पहनते हैं। इस पर सभी का ध्यान खूब होता है,लेकिन अक्सर हम देखते हैं कि कई अभिनेत्रियां को उनका ही स्टाइल उन पर भारी पड़ जाता है और वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं। चलिए आज हम आपको कुछ ऐसी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के बारें में बताएंगे जिन्हें अपनी ड्रेस की वजह से शर्मिंदगी झेलनी पड़ी है।

 

Sonakshi Sinha

सोनाक्षी सिन्हा

दबंग फिल्म से बॉलीवुड में कदम में रखने वाली एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा अक्सर अपने वजन को लेकर सुर्खियों में रहती ही हैं। हाल ही में सोनाक्षी ने अपना वज़न कम और उनका नया अंदाज लोगों को देखने को मिला। सोनाक्षी तब सबसे ज्यादा सुर्खियों में आईं जब उन्होंने एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान ट्रांसपैरंट ड्रेस पहनी थी। सोनाक्षी का यह गाउन रेड कलर का था। सोशल मीडिया पर जैसे ही तस्वीरें सामने आईं वैसे ही सोनाक्षी को लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया।

Katrina Kaif

कैटरीना कैफ

वैसे तो अक्सर देखा गया है कि कैटरीना कैफ अपने स्टाइल को लेकर काफी सतर्क रहती हैं, लेकिन एक इवेंट में वह भी अपनी ड्रेस के चलते ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं। दरअसल, कैट फिल्म धूम थ्री के टाइटल सॉन्ग के लॉन्चिंग इवेंट पर पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने पिंक कलर की शर्ट ड्रेस पहनी थी। इवेंट में बातचीत के दौरान कैट ड्रेस को संभालना भूल गईं और उनकी ड्रेस ऊपर हो गई। कैट का मूमेंट कैमरों में कैद हो गया और एक्ट्रेस को अलोचनाओं का सामना करना पड़ा।

यह भी पढ़ें- जब रणबीर कपूर के साथ Katrina Kaif की बिकिनी फोटोज हो गई थीं लीक, देखें उनकी थ्रोबैक तस्वीरें

Deepika Padukone

दीपिका पादुकोण

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण बॉलीवुड में ही नहीं हॉलीवुड में भी अपना कमाल दिखा चुकी हैं। ऐसे में वह जो भी करती या पहनती हैं। वह हाई लाइट हो जाता है। ऐसे में कई बार देखा गया है कि दीपिका को उनकी आउटफिट्स की वजह से भी बहुत कुछ झेलना पड़ता है। दीपिका उस वक्त जब से ट्रोल हुईं थीं। जब प्लंजिग नेकलाइन की शिमरी गोल्डन ड्रेस पहनी थी। इस ड्रे्स को एक्ट्रेस ने मेगा इवेंट में पहना था।

Mallika Sherawat

मल्लिका शेरावत

मल्लिका शेरवत हमेशा से अपने बोल्ड एंड ग्लैमरस अंदाज की वजह से पहचानी जाती है। ऐसे में उनके आउटफिट्स में भी उनका यह बोल्ड अंदाज अक्सर देखने को मिलता है। इस ड्रेस में जितनी बात हो शायद उतना ही कम होगा। लोगों का ध्यान खींचने के लिए मल्लिका ने रेड कार्पेट पर ब्लैक कलर की इस ड्रेस को पहना था। तस्वीरें देखते ही लोगों ने अपना सिर पकड़ा लिया था। इस ड्रेस को पहनने के बाद एक्ट्रेस को काफी अटेंशन तो मिली ही लेकिन खूब अलोचनाओं का सामना भी करना पड़ा था।

Zarine Khan

जरीन खान

बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। लेकिन जरीन की एक तस्वीर ने सबके होश उड़ा दिए थे। एक्ट्रेस ने एक इवेंट पर ब्लैक कलर का ट्रांसपेरेंट टॉप पहना था। जिसे देख लोग काफी भड़क गए थे और उन्हें ट्रोल करने लगे थे।

यह भी पढ़ें- लॉकडाउन के बीच जरीन खान का बनाया वीडियो हुआ वायरल, कहा- मुझे बिल्कुल भी शर्म नहीं है अगर...

Rakhi Sawant

राखी सावंत

बॉलीवुड में ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत जितना अपनी बातों से सोशल मीडिया पर छाईं रहती हैं। उतना ही वह अपने मेकअप और ड्रेसिंग सेंस की वजह से भी लोगों का खूब ध्यान खींचती हैं। वहीं राखी ने उस वक्त सबसे ज्यादा सुर्खियां बंटोरी जब उन्होंने ड्रेस पर नरेंद्र मोदी की तस्वीर वाली ड्रेस पहनी थी। इस ड्रेस को पहनकर उन्होंने पीएम मोदी के लिए अपना प्यार जाहिर किया था। राखी की इस ड्रेस ने सबसे ज्यादा विदेशों में सुर्खियों बटोरीं थी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments