Breaking News

एली अवराम संग रोमांस का तड़का लगाते हुए नज़र आएंगे Aamir Khan, गाने के पोस्टर ने बढ़ाई फैंस की धड़कने

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ( Aamir khan ) इंडस्ट्री में अपनी बेहतरीन कलाकारी की वजह से पहचाने जाते हैं। जब भी आमिर बड़े पर्दे पर आते हैं। वह दर्शकों के बीच धूम मचा देते हैं। वहीं यह बात तो सभी जानते हैं कि आमिर साल एक या दो ही फिल्म करते हैं। काफी लंबे से पर्दे से दूरी बनाए आमिर खान अब जल्द ही दर्शकों के बीच एक नए अवतार में नज़र आने वाले हैं। हाल ही में म्यूजिक कंपनी टी-सीरीज़ ने फिल्म 'कोई जाने ना' ( Koi Jaane Na ) के गाने 'हरफनमौला' ( Har Funn Maula ) का पोस्टर शेयर किया है। जिसमें वह खूबसूरत एक्ट्रेस और डांसर एली अवराम संग रोमांटिक पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं।

टी-सीरीज ने शेयर किया फर्स्ट लुक

शनिवार के दिन टी-सीरीज ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर फिल्म कोई जाने ना के गाे हरफनमौला का फर्स्ट लुक शेयर किया था। इस फोटो में एक्टर आमिर खान एक्ट्रेस एली अवराम संग बड़े ही रोमांटिक अंदाज में नज़र आए। तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि 'चारों तरफ फन है। साथ ही पोस्ट में #KoiJaaneNaMovie से #HarFunnMaula का यूज किया है।' साथ ही पोस्ट में सॉन्ग की रिलीज़ डेट 10 मार्च बताई है।

यह भी पढ़ें- एक्टर Ranbir Kapoor को हुआ कोरोनावायरस, रणधीर कपूर ने बताया एक्टर की तबीयत का हाल

 

Aamir Khan

एली अवराम संग किया आमिर ने जबरदस्त डांस

ट्विटर पर टी-सीरीज ने गाने की जो वीडियो पोस्ट की है। उसमें देखा जा सकता है कि कैसे आमिर एली संग ताल से ताल मिलाते हुए दिखाई दे रही हैं। वैसे आपको बता दें बताया जा रहा है कि इस फिल्म में आमिर खान स्पेशल गेस्ट अपीयरेंस में दिखाई देंगे। साथ ही वह फिल्म के डांस नंबर हरफनमौला में ही डांस करते हुए नज़र आएंगे। सॉन्ग में लुक की बात करें तो आमिर खान कैजुअल लुक में दिखाई दे रहे हैं। वहीं एली गिलिटर वन पीस के साथ लॉन्ग बूट्स में कहर ढहती हुईं दिखाई दे रही हैं। बता दें इस गाने की शूटिंग जयपुर में की गई है।

Aamir Khan

कोई जाने ना को डायरेक्ट कर रहे हैं भूषण कुमार

फिल्म 'कोई जाने ना' को भूषण कुमार ( Bhushan Kumar ) डायरेक्ट कर रहे हैं। साथ ही इसी फिल्म के साथ आमिर खान के दोस्त अमीन हाजी ( Amin Haji ) भी डायरेक्शन में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। फिल्म में मुख्य किरदार में कुणाल कपूर ( Kunal Kapoor ) नज़र आएंगे। फिल्म की कहानी की बात करें तो यह साइकलॉजिकल थ्रिलर पर आधारित है।

 



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments