Breaking News

'फ्लाइट' की रिलीज डेट बदली, 19 मार्च की जगह आएगी इस दिन

मुंबई। मोहित चड्ढा अभिनीत 'फ्लाइट' के निर्माताओं ने अब मूवी की रिलीज डेट में बदलाव किया है। इस थ्रिलर को अब 19 मार्च के बजाय 2 अप्रेल को रिलीज किया जाएगा। मोहित चड्ढा के अलावा इस मूवी में पवन मल्होत्रा, ज़ाकिर हुसैन, विवेक वासवानी, शिबानी बेदी की मुख्य भूमिकाएं हैं। निर्देशन सूरज जोशी का है।

ये है बदलाव की वजह
रिलीज डेट को स्थगित करने के बारे में बात करते हुए मोहित कहते हैं, 'ट्रेलर के लिए हमें मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया को देखते हुए हमने अपनी टीम के साथ चर्चा की और अंततः फ्लाइट की रिलीज डेट को वीकेंड पर शिफ्ट करने के निष्कर्ष पर पहुंचे। हम चाहते हैं कि ऑडियंस को थिएटर्स में जाकर फिल्म देखने के लिए भरपूर समय मिल सके। इस हेतु अगले महीने के दौरान इसे रिलीज करने से बेहतर समय और क्या होगा?'

यह भी पढ़ें : खत्म हुआ इंतजार, अक्षय कुमार की एक्शन फिल्म 'सूर्यवंशी' की रिलीज डेट आई सामने, जानिए पूरी डिटेल

अमिताभ बच्चन ने की तारीफ
फ्लाइट के ट्रेलर के बारे में बात करते हुए मोहित कहते हैं,'यह अब तक का सबसे शानदार अनुभव रहा है। हमारी पूरी टीम उस समय से खुश है, जब अमिताभ बच्चन ने ट्रेलर के लिए हमें अपनी शुभकामनाएं दीं। यह हमारे लिए बेहद सम्मान की बात है क्योंकि हम उन्हें देखकर ही बड़े हुए हैं।' बिग बी ने अपने ट्वीट में लिखा,'पहला आत्मनिर्भर प्रयास... मोहित चड्ढा...फिल्म 'फ्लाइट'.. शुभकामनाएंं।' मोहित कहते हैं,'हम 'फ्लाइट' को वीकेंड पर रिलीज करके अपने फैंस से उसी प्यार को हासिल करना चाहते हैं। यह बड़े पर्दे पर फिल्म का आनंद लेकर उन्हें एंटरटेन करने और एक तनावपूर्ण वर्ष से आराम दिलाने का मौका देगा।' गौरतलब है कि 'फ्लाइट' के ट्रेलर को यूट्यूब पर लॉन्च किया गया। इस ट्रेलर को मिले कमेंट्स में कई यूजर्स ने मूवी के कॉन्सेप्ट को सराहा है। कई यूजर्स का कहना है कि बजाय किसी अन्य देश या भाषा की मूवी की कहानी चुराने के, नई कहानियां दिखाई जानी चाहिए।

यह भी पढ़ें : 'राधे' की रिलीज़ डेट का सलमान खान ने किया ऐलान, ईद पर जॉन अब्राहम की फिल्म संग होगा क्लैश

'सूर्यवंशी' के डेट को किया रिप्लेस
गौरतलब है कि इससे पहले 2 अप्रेल को अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'सूर्यवंशी' के रिलीज होने की जानकारी सामने आई थी। हालांकि 'सूर्यवंशी' को आखिरकार निर्माताओं ने 30 अप्रेल को रिलीज करने का फैसला लिया। इस मूवी में अक्षय के अलावा अजय देवगन और रणवीर सिंह भी नजर आएंगे। अब 2 अप्रेल को 'सूर्यवंशी' की जगह दर्शकों के सामने 'फ्लाइट' मूवी होगी। क्रेजी बॉएज एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन, के. चड्ढा की 'फ्लाइट' का निर्देशन सूरज जोशी ने किया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments