Breaking News

कॉमेडी के सरताज Sunil Grover सड़क के किनारे छोले-कुल्चे बेचते आए नजर, देख हर कोई हुआ हैरान!

नई दिल्ली। कॉमेडी के सरताज माने जाने वाले एक्टर सुनील ग्रोवर को भला कौन नही जानता। अपने एंटरटेन से वो हर किसी की दिल आसानी के साथ जीत लेते हैं। कपिल शर्मा के शो से दूर होने के बाद भले ही वो काफी समय तक कमेड़ी की दुनिया से दूर रहे हो, लेकिन उनकी कमेड़ी के चर्चे आज भी सबकी जुंबा से सुने जा सकते है। बैसे वो हर किसी खास प्रोग्राम में कमेड़ी करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं।

Dia Mirza ने रचाई वैभव रेखी से दूसरी शादी, जानिए कौन हैं उनके पति

No data to display.

इस दिनों सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें वो एक अलग लुक में नजर आ रहे है। सुनील ग्रोवर वायरल हो रहे वीडियो में वो छोले-कुल्चे बेचते हुए नजर आ रहे हैं। एक्टर के इस वीडियो को देखकर फैन्स भी फनी रिएक्शन देने में नही चूक रहे हैं।

सुनील ने अपने इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में वह सड़क किनारे ठेले पर छोले-कुल्चे बनाते नजर आ रहे हैं। यही नहीं वह छोले-कुल्चे बनाने के साथ ही लोगों को देते हुए भी नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए सुनील ग्रोवर कैप्शन में लिखा, ''वैलेंटाइंस डे पर अपने प्यार को छोले-कुल्चे जरूर खिलाओ।' सुनील का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Diya Mirza Wedding : कौन है वो महिला पंडित, जिसने कराई Dia Mirza की शादी संपन्न

कपिल शर्मा संग काम करते हैं सुनील ग्रोवर
बताया जा रहा है कि सुनील ग्रोवर अब जल्द ही कपिल शर्मा के साथ काम करते हुए नजर आएंगे। दोनों कॉमेडियन साथ में काम करें, इसके लिए सलमान खान उन्हें मनाने की पूरी कोशिश भी कर रहे हैं। सलमान खान, दोनों दुश्मनी को दूर करने का काफी प्रयास भी कर रहे है। याद दिला दें कि द कपिल शर्मा शो के प्रोड्यूसर सलमान खान हैं, ऐसे में एक ओर जहां फैन्स को दोगुना मजा मिलेगा तो वहीं टीआरपी से शो को भी दमदार कमबैक मिलेगा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments