Breaking News

कंगना रनौत से बचने के लिए लोगों ने की वैक्सीन बनाने की मांग, Sona Mohapatra ने ट्वीट कर दिया मजेदार जवाब

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) हमेशा ही विवादों के चलते खूब सुर्खियों में बनी रहती हैं। कभी उनका कोई ट्वीट तो कभी उनका कोई बयान हलचल मचा ही देता है। वह अपनी बातों को बड़ी ही बेबाकी और निडरता के साथ बोलती और लिखती हैं और यही वजह है कि सोशल मीडिया पर उनकी जमकर खिंचाई भी की जाती हैं। ऐसे में अब कंगना और उनके ट्विट्स से अब लोग भी परेशान हो चुके हैं और वह उनसे बचने के लिए वैक्सीन की मांग करने लगे हैं। चलिए आपको बतातें हैं कि आखिर पूरा मामला है क्या?

यह भी पढ़ें- किसान आंदोलन पर सेलेब्स की चुप्पी पर भड़के Naseeruddin Shah, बोले- 'इतना धन कमाया है फिर क्यों डरते हैं?'

Kangana Ranaut

दरअसल, हाल ही में सोशल मीडिया पर एक यूजर ने पूछा कि 'क्या कोई हमें कंगना रनौत से बचाने के लिए वैक्सीन को बना सकता है?' अब इस बात पर कई यूजर्स ने अपने अंदाज में रिएक्शन और कमेंट किए। लेकिन इस बीच बॉलीवुड सिंगर मोना मोहापात्रा ( Sona Mohapatra ) का रिएक्शन भी देखने को मिला। जिसने सबका ध्यान उनकी ओर खींच लिया। सोना ने कंगना पर निशाना साधते हुए ट्वीट में कहा कि 'तू कौन? मैं आइकन!' साथ ही सोना ने यह भी कहा कि यह दिन की शुरुआत में है इसलिए उनके पास हास्य बरकरार है।

यह भी पढ़ें- किसान आंदोलन: ट्वीट कर Mukesh Khanna ने साधा रिहाना, मिया खलीफा, और ग्रेटा पर निशाना, बोलें- 'करोड़ों कमाने वाले क्या जानें किसानों का दर्द'

वैसे आपको बता दें कंगना रनौत तो अपने विवादित ट्वीट की वजह से सुर्खियों में रहती ही हैं। लेकिन सोना मोहापात्रा भी अपने ट्विट्स के जरिए खूब सुर्खियां बंटोरती हैं। अक्सर उन्हें भी सेलेब्स के साथ बहस करते हुए सोशल मीडिया पर देखा गया है। एक्टर सोनाक्षी सिन्हा ( Sonakashi Sinha ) संग सोना की लड़ाई तो सबको याद होगी ही जब ट्वीट के बाद सोनाक्षी ने तुरंत सोना को ट्विटर से ब्लॉक कर दिया था। जिसके बाद खूब हंगामा देखने को मिला था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments