Breaking News

शादी के बाद पहली बार ग्लैमरस अंदाज में नज़र आईं वरुण धवन की पत्नी Natasha Dalal, वायरल हुआ लुक

नई दिल्ली। 24 जनवरी को बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन ( Varun Dhawan ) ने अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल ( Natasha Dalal ) संग शादी कर ली है। सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं। वहीं शादी के बाद पहली बार नताशा मीडिया के सामने आईं। तस्वीरों में नताशा ग्लैमरस अंदाज में नज़र आईं। सोशल मीडिया पर नताशा की लेटेस्ट तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं।

 

यह भी पढ़ें- फ्लॉप हीरो के नाम से मशहूर Vivek Oberoi ने कराया 2.5 लाख कैंसर पीड़ितों का इलाज, असल जिंदगी में बने 'रियल हीरो'

Natasa Dalal

नताशा दलाल की नई तस्वीरों में साइड कट रेड ड्रेस पहने हुए दिखाई दे रही हैं। ड्रेस के साथ वह हाथों में शादी के ही वाइट चूड़ियां पहनी हुई नज़र आ रही हैं। वेस्टर्न लुक के साथ उन्होंने अपने ओपन हेयर्स रखे हुए हैं। वहीं कोरोनावायरस की वजह से मुंह पर डर्क ब्लू मास्क लगाई हुईं नज़र आईं। तस्वीरों देख ऐसा लगता है कि नताशा किसी इवेंट या फिर पार्टी का हिस्सा बनने गई थीं। नताशा का यह ग्लैमरस अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

यह भी पढ़ें- किसान आंदोलन पर फैंस को चुभ रही है Shahrukh Khan की चुप्पी, कभी किंग खान ने किसानों को बताया था 'रियल हीरो'

 

Natasha Dalal

आपको बात दें वरुण धवन और नताशा दलाल एक साथ स्कूल में पढ़े हैं। एक इंटरव्यू के दौरान वरुण ने बताया था कि जब उन्होंने पहली बार नताशा को देखा था। वह तभी उनसे प्यार करने लगे थे। नताशा दलाल की बात करें तो वह एक फैशन डिजाइनर हैं और उन्होंने ही अपनी शादी का लहंगा डिजाइन किया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments