Breaking News

Maharashtra : मालवणी से एक बांग्लादेशी नागरिक गिरफ्तार, कांग्रेस ने बताया बीजेपी माइनॉरिटी सेल का अध्यक्ष

नई दिल्ली। महाराष्ट्र के मालवणी पुलिस की एंटी टेरर सेल ने एक बांग्लादेशी घुसपैठिए को गिरफ्तार किया है। मुंबई पुलिस के जनसंपर्क अधिकारी ने बताया है कि उसके घर से कुछ फर्जी दस्तावेज मिले हैं। उसकी पहचान बांग्लादेशी नागरिक रुबेल शेख के रूप में हुई है। फिलहाल बांग्लादेशी नागरिक के खिलाफ फॉरनर्स एक्ट और आईपीसी की धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

मालवणी पुलिस एंटी टेरर की ओर से बांग्लादेशी नागरिक की गिरफ्तारी का खुलासा होने के बाद से महाराष्ट्र में राजनीति चरम पर है। कांग्रेस ने गिरफ्तार बांग्लादेशी नागरिक को तथाकथित रूप से बीजेपी माइनॉरिटी सेल का अध्यक्ष बताया है। यह मामला सामने आने के बाद कांग्रेस ने बीजेपी पर संघ जिहाद फैलाने का आरोप लगाया है।

दूसरी तरफ बताया जा रहा है कि आरोपी बांग्लादेशी नागरिक है। लेकिन गिरफ्तारी से पहले किसी को इस बात का पता नहीं था कि वो बांग्लादेशी नागरिक है। न तो बीजेपी, न ही किसी अन्य पार्टियों व मलवाणी एंटी टेरर सेल को। जानकारी के मुताबिक गिरफ्तारी के बाद पूछताछ के दौरान इस बात का खुलासा हुआ कि वो बांग्लादेशी नागरिक है।

वहीं कांग्रेस के आरोपों का जवाब देते हुए बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि पार्टी ने उसे अभी कोई पद नहीं दिया है। न ही पार्टी ने उसके नाम की कभी आधिकारिक तौर पर घोषणा की है। लेकिन इतना साफ है कि रुबेल शेख बीजेपी से जुड़ा था मालवणी में बीजेपी पदाधिकारी के रूप में उसके पोस्टर भी लगे थे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments