Breaking News

Karanvir Bohra ने दिखाया तीसरी बेटी का चेहरा, Gia Vanessa Snow रखा नाम.. अर्थ है बेहद खास

नई दिल्ली | टीवी अभिनेता करणवीर बोहरा की पत्नी टीजे सिद्धू ने पिछले साल दिसंबर में एक बेटी को जन्म दिया था। अब करणवीर ने इंस्टाग्राम पर अपनी तीसरी बेटी की झलक दिखाई है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है। इस वायरल तस्वीर में करणवीर अपनी तीसरी बेटी के साथ नजर आ रहे हैं। ब्लैक एंड व्हाइट इस तस्वीर में करणवीर अपनी बेटी को कंधे पर सुलाए हुए हैं और बच्ची मुस्कुरा रही है। इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर बेहद पसंद किया जा रहा है। बता दें कि इससे पहले करणवीर के घर जुड़वा बेटियों का जन्म हुआ था। अब करणवीर तीन बेटियों के पिता हैं। अपनी तीसरी बेटी के स्वागत में उन्होंने एक वीडियो भी साझा किया था। अब करणवीर ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी तीसरी बेटी की झलक दिखाई है। उनके साझा करते ही तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है।

इस तस्वीर को साझा करते हुए करणवीर ने कैप्शन में लिखा, 'मेरे न्यू वैलेंटाइन से मिलिए'। इसके साथ ही टीजे सिद्धू ने भी अपनी तीसरी बेटी की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की, जिसमें प्यारी सी बच्ची के साथ टीजे और करणवीर दोनों नजर आ रहे हैं। वहीं, अपनी इस तीसरी बेटी का नाम करणवीर और टीजे ने Gia Vanessa Snow रखा है।

photo_2021-02-15_09-55-11.jpg

टीजे सिद्धू ने कनाडा में बच्ची को जन्म दिया है। करणवीर कुछ दिन पहले ही वहां पहुंचे थे जबकि टीजे पहले से ही कनाडा में थीं। इससे पहले करण ने अस्पताल से एक वीडिया साझा किया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। करण अस्पताल के बाहर खुशी से डांस करते नजर आए थे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments