Breaking News

Kapil Sharma ने अनायरा के साथ शेयर की खूबसूरत तस्वीर, बेटी की क्यूटनेस हुई ओवरलोडेड.. सेलेब्स ने जमकर बरसाया प्यार

नई दिल्ली | कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) इन दिनों अपना पूरा वक्त फैमिली के साथ बिता रहे हैं। हाल ही में उनकी पत्नी ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है। जिसके चलते कपिल भी पैटरनिटी लीव पर हैं। हर शनिवार और रविवार आने वाला कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो भी इसी कारण बंद चल रहा है। इसी बीच शुक्रवार की कपिल ने अपनी बेटी अनायरा (Anayra) के साथ बेहद ही प्यारी तस्वीर शेयर की है। कुछ ही देर में कपिल और अनायरा की फोटो पर लाखों में लाइक्स आ गए हैं। अनायरा की क्यूटनेस देखकर सेलेब्स भी खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

कपिल शर्मा ने बेटी अनायरा के साथ इंस्टाग्राम पर बहुत ही प्यारी तस्वीर शेयर की है। वो अनायरा को अपने दोनों हाथों से उठाते हुए दिख रहे हैं। इस दौरान अनायरा बेहद ही क्यूट स्माइल दे रही हैं। पापा के साथ अनायरा की ये फोटो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई है। कपिल ने कैप्शन में लिखा- सभी को गुड मॉर्निंग।

photo_2021-02-19_12-34-38.jpg

हाल ही में अनायरा एक साल की हुई हैं और अब उन्हें उनका छोटा भाई भी मिल चुका है। भारती सिंह ने अनायरा के लिए लिखा- मेरा बच्चा तो सुमोना चक्रवर्ती ने कहा- क्यूटनेस की दुकान है अनायरा। वहीं कश्मीरा शाह, अर्जुन बिजलानी, मुक्ती मोहन, नेहा कक्कड़, सायना नेहवाल

photo_2021-02-19_12-34-37.jpg

फैंस भी अनायरा की प्यारी तस्वीर को देखकर अपने इमोशन्स रोक नहीं पा रहे हैं। कई अनायरा को उनकी मम्मी गिन्नी की कॉपी बता रहे हैं। वाकई अनायरा बिल्कुल अपनी मां गिन्नी चतरथ की तरह दिखाई देती हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments