Breaking News

रिंकू शर्मा हत्या मामले में Kangana Ranaut ने CM अरविंद केजरीवाल को किया ट्वीट, बोलीं- 'उम्मीद हैं परिवार को करेंगे सपोर्ट'

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) हर मुद्दे पर अपनी राय बड़ी ही बेबाकी से रखती हुईं नज़र आती हैं। यही वजह है कि वह अक्सर अपने ट्विट्स की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। वहीं अब कंगना ने दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में हुईं रिंकू शर्मा की हत्या पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ( Arvind Kejriwal ) को ट्वीट किया है। रिंकू शर्मा ( Rinku Sharma ) बजरंग दल के कार्यकर्ता थे। उनकी हत्या के बाद से सोशल मीडिया पर जमकर हंगामा देखने को मिल रहा है।

यह भी पढ़ें- प्यार के मामले में Rashmi Desai की निकली फूटी किस्मत, पति से तलाक लेने के बाद ब्वॉयफ्रेंड ने भी छोड़ा बीच रास्ते में

रिंकू शर्मा की मौत पर कंगना ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, "डियर अरविंद केजरीवाल जी, मुझे आशा है कि आप रिंकू शर्मा के परिवार से मिलेंगे और उन्हें सपोर्ट करेंगे, आप पॉलिटिशियन हैं, उम्मीद है कि आप स्टेट्समैन भी बनें।" वैसे आपको बता दें इससे पहले भी कंगना रिंकू शर्मा को लेकर ट्वीट कर चुकी हैं। जिसमें उन्होंने रिंकू के परिवार वालों के दर्द को समझने की बात कही। वहीं दूसरे ट्वीट में असफल होने की बात कही।

यह भी पढ़ें- महज 45 साल की उम्र में हो गया था एक्टर Vinod Mehra का निधन, अपने पीछे छोड़ गए थे दो मासूम बच्चों को

rinku.jpg

आपको बता दें दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में बुधवार की रात रिंकू शर्मा की हत्या कर दी गई थी। बताया जा रहा है कि रिंकू की हत्या एक नहीं बल्कि 12 से भी अधिक लोगों ने मिलकर की है। कहा जा रहा है कि जिस समय रिंकू की हत्या की जा रही थी। वह उस समय जय श्री राम के नारे लगा रहा था। रिंकू शर्मा बीजेपी युवा मोर्चा के सदस्य भी थे। इस वक्त रिंकू का पूरा परिवार न्याय की गुहार लगा रहा है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments