Breaking News

अंकिता लोखंडे ने विक्की जैन को कुछ इस तरह किया प्रपोज, सुशांत फैंस ने बोले- नौटंकी बंद करो.. देखें वीडियो

नई दिल्ली | टीवी से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) सोशल मीडिया (Social media) पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर ही अपने वीडियो और फोटोज पोस्ट करती रहती हैं। अंकिता के डांस वीडियोज फैंस को खूब पसंद आते हैं हालांकि कई बार वो इसे लेकर ट्रोल भी हो चुकी हैं। अंकिता को सुशांत सिंह राजपूत के फैंस खरी-खोटी सुनाने का एक भी मौका नहीं छोड़ते। सुशांत के निधन के बाद एक्टर को न्याय दिलाने की लड़ाई में अंकिता खुलकर सामने आई थीं। लेकिन फैंस को उनका अब वाला अंदाज बिल्कुल पसंद नहीं आता है। रिसेन्टली अंकिता ने अपने ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) को डेडिकेट करते हुए एक डांस किया है।

अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो को पोस्ट किया है। उन्होंने फिल्म हैप्पी न्यू ईयर के गाने मनवा लागे पर डांस खूबसूरत डांस किया है। इस पोस्ट के कैप्शन में अंकिता ने लिखा- किसी का तो होगा ही तू, क्यों ना तुझे मैं ही जीतूं। हैप्पी प्रपोज डे। अंकिता ने अपने इस पोस्ट में विक्की जैन को टैग भी किया है। नीले रंग के सूट में अंकिता कमाल की लग रही हैं। डांस में उनके एक्सप्रेशन्स बेहद शानदार हैं।

एक तरफ जहां अंकिता के डांस की फैंस तारीफ कर रहे हैं वहीं सुशांत सिंह राजपूत के फैंस को ये बिल्कुल पसंद आया। अंकिता और विक्की को जोड़ी सुशांत फैंस को दुखी कर देती है। अंकिता के इस डांस वीडियो पर एक यूजर ने दिल टूटने वाला इमोजा बनाते हुए सुशांत का नाम लिखा है। वहीं एक यूजर ने अंकिता के डांस को मूजरा कह डाला है।

photo_2021-02-09_09-34-19.jpg

कई यूजर्स इसी तरह अंकिता के डांस को नाटक बता रहे हैं। गौरतलब हो कि सुशांत सिंह राजूपत और अंकिता लोखंडे की लव स्टोरी सीरियल पवित्र रिश्ता से शुरू हुई थी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments