Breaking News

धक-धक गाने पर Ankita Lokhande को डांस करता देख भड़के सुशांत के फैंस, ट्रोलर्स बोलें- 'अब आंसू बहाने का ड्रामा मत करना।'

नई दिल्ली। छोटे पर्दे से बड़े पर्दे का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ( Ankita Lokhande ) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं। रोज़ाना अंकिता सोशल मीडिया पर अपनी कोई ना कोई पोस्ट शेयर करती ही रहती हैं। जिसमें अक्सर वह अपने दोस्तों संग पार्टी, लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें तो शेयर करती ही हैं, लेकिन वह बॉलीवुड सॉन्ग्स पर अपनी डांस वीडियो भी आजकल अपलोड करती हुईं दिखाई देती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने सुपरहिट सॉन्ग 'धक-धक' ( Dhak Dhak ) पर डांस करते हुए का वीडियो शेयर किया था। जिसे देखने के बाद दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) के फैंस उन पर जमकर भड़कते हुए दिखाई दिए।

Ankita Lokhande

बीते दिन अंकिता लोखंडे ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम ( Ankita Lokhande Instagram ) पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में अंकिता मशूहर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ( Madhuri Dixit ) के सुपरहिट सॉन्ग 'धक-धक' पर अपनी दिलकश अदाएं बिखेरती हुईं दिखाई दे रही हैं। वीडियो में अंकिता पीली साड़ी में बेहद ही खूबसूरत लग रही है। जहां एक ओर अंकिता के फैंस उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। वहीं दूसरी ओर सुशांत के चाहने वालों को अंकिता का यह अंदाज बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है। कमेंट बॉक्स में सुशांत के फैंस जमकर उन्हें ट्रोल करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें- कंगना रनौत से बचने के लिए लोगों ने की वैक्सीन बनाने की मांग, Sona Mohapatra ने ट्वीट कर दिया मजेदार जवाब

Comment 1Comment 2Comment 3

अंकिता का डांस वीडियो देखते हुए पहले यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि- 'अंकिता जी, हम सब जान गए हैं कि तुम कब का मूव ऑन कर चुकी हो और वो तुम्हारे लिए जरूरी भी था। सुशांत को तुम भूल गई हो अच्छा किया। लेकिन सुशांत के फैंस आज भी उनको याद कर रहे हैं और हमेशा करते रहेंगे। तुम्हारा यह रूप सुशांत के फैंस को बिल्कुल अच्छा नहीं लगता..खुश रहो अब सुशांत के लिए आंसू बहाने का ड्रामा मत करना।' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है- 'डिप्रेशन तुम्हें किसी और ही लेवल पर ले गया है। वहीं यूजर ने कहा कि सुशांत की मौत के बाद से अंकिता काफी अजीब हो गई हैं।' वहीं एक यूजर ने कहा- 'सुशांत भाई को हम अभी भी याद करे रहे हैं और उन्हें भूल गए।'



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments