Breaking News

ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन ने Ankita Lokhande के लिए बनाया खास वीडियो, शिमला की वादियों में स्नो फॉल का मजा लेती दिखीं

नई दिल्ली | टीवी से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने इस बार अपना वैलेंटाइन ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ मनाया। अंकिता के कई सारे वीडियो और फोटो वायरल हो रहे हैं। बॉयफ्रेंड के साथ अंकिता ने शिमला की वादियों में खूब इंजॉए किया। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो स्नो फॉल का लुत्फ उठा रही हैं। अंकिता के कई सारे वीडियो को मिलाकर एक बेहतरीन वीडियो तैयार किया गया है। ऐसा लगता है कि ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन ने अंकिता के लिए इस वीडियो को खास तरह से एडिट करके बनाया है।

अंकिता लोखंडे ने अपने ट्विटर पर वीडियो को शेयर किया है। वो बर्फ में खेलती हुई दिखाई दे रही हैं। अंकिता ने स्नो फॉल का पूरी तरह से मजा लिया है। वीडियो में अंकिता की कई सारी राइड्स देखने को मिल रही हैं। भले ही विक्की जैन वीडियो में नहीं नजर आ रहे हैं लेकिन कैमरे के पीछे रहकर उन्होंने अंकिता के हर हैप्पी मोमेंट को कैद किया है।

अंकिता ने इस वीडियो के साथ ट्वीट में लिखा- सबसे गलत चीज अगर हम कर सकते हैं तो वो ये कि कोई कोशिश ही नहीं करना। हम ये जानते हैं कि इंसान क्या चाहता है और हम उसे नहीं देते हैं। कई साल चुपचाप दर्द में गुजार देते हैं ये सोचकर कि शायद कुछ बात बन जाए, पता नहीं था।

अंकिता का ये वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रहा है। बता दें कि अंकिता ने अपनी बेस्ट फ्रेंड रश्मि देसाई का बर्थडे भी शिमला में ही मनाया था। तीनों ने इस ट्रिप को खूब इंजॉए किया।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments