Breaking News

ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन संग शिमला की वादियों में Ankita Lokhande ने मनाया वैलेंटाइन डे, रोमांटिक नज़र आई लोकेशन

नई दिल्ली। 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे ( Valentine Day ) सेलिब्रेट किया गया था। इस मौके पर बॉलीवुड और टेलिविज़न के सेलेब्स भी खूब रोमांटिक होते हुए दिखाई दिए। इस बीच एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ( Ankita Lokhande ) भी रोमांस करने के लिए अपने ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन ( Vicky Jain ) संग शिमला की वादियों की ओर चल पड़ी। अंकिता ने सोशल मीडिया पर विक्की संग कई रोमांटिक तस्वीरें और वीडियोज शेयर की। जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं। वहीं अब अंकिता ने एक वीडियो शेयर की है। जिसमें उन्होंने अपनी डेट लोकेशन अपने फैंस को दिखाई है। वीडियो को देखने के बाद अंदाजा लगना बहुत ही आसान है कि अंकिता और विक्की का वैलेंटाइन डे कितना खूबसूरत बीता है।

ankita_2.jpgankita_3.jpg

अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम ( Ankita Lokhande Instagram ) पर वीडियो शेयर की है। जिसमें एक खूबसूरत सी जगह नज़र आ रही है। जिसमें विक्की और अंकिता बैठे हुए नज़र आ रहे हैं। रेड बैलून और खूबसूरत लाइट्स के साथ लोकेशन को सजाया गया है। लोकेशन के चारों तरफ गुलाब से हार्ट शेप बनाया गया है। वीडियो में अंकिता और विक्की चेयर्स करते हैं और एक-दूसरे की कंपनी को एन्जॉय करते हैं। वीडियो में इंग्लिश सॉ़न्ग सुनाई दे रहा है। जिस पर अंकिता बैठे-बैठे ही मूव्ज़ करती हुईं दिखाई दे रही हैं। आपको बता दें वैलेंटाइन डे से एक पहले अंकिता ब्वॉयफ्रेंड संग मुंबई से शिमला के लिए रवाना हो गई थीं।

 

rashmi_1.jpg

वैसे आपको बतातें चलें कि इस वैलेंटाइन डे पर अंकिता और विक्की अकेले नहीं थे, बल्कि उन्हें सरप्राइज देने के लिए उनकी खास दोस्त और एक्ट्रेस रश्मि देसाई ( Rashmi Desai ) भी उनके साथ नज़र आईं। दरअसल, 13 फरवरी को रश्मि का बर्थडे था। ऐसे में वह विक्की और अंकिता से मिलने जा पहुंची। जहां उन्होंने कपल के साथ ही अपना जन्मदिन मनाया। इस दौरान विक्की संग रश्मि सुर से सुर मिलाती हुईं भी देखी गईं। अंकिता ने विक्की और रश्मि की तस्वीरें और वीडियोज भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments