Breaking News

एक्ट्रेस Shilpa Shetty ने मनाई बेटी संग लोहड़ी, शेयर किया सेलिब्रेशन का Video

नई दिल्ली। 13 जनवरी को पूरे देश भर में लोहड़ी ( Lohri 2021 ) का त्योहार बड़े ही धूमधाम से मनाया गया। कोरोना के चलते लोगों ने घरों में रहकर ही त्योहार का आनंद लिया। इस त्योहार की धूम बॉलीवुड में भी खूब दिखाई दी। सभी स्टार्स ने भी अपने घरों में परिवार संग लोहड़ी फेस्टिवल सेलिब्रेट किया। वैसे बॉलीवुड के कई कपल्स से लिए यह लोहड़ी बेहद ही खास होगी। जैसे की अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ( Shilpa Shetty ) के लिए। दरअसल, शिल्पा की बेटी की यह पहली लोहड़ी है। जिसका वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

यह भी पढ़ें- Rakhi Sawant को आगे ना पढ़ा पाने की वजह से दुखी हैं उनकी मां, आर्थिक तंगी और गंदे इलाके में गुज़ारा बचपन

Shilpa Shetty

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम ( Shilpa Shetty Instagram ) पर लोहड़ी सेलिब्रेशन का एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में शिल्पा संग उनके पति राज कुंद्रा, उनके बेटे वियान, बेटी समिशा कुंद्रा उनकी मां समेत उनका पूरा परिवार मौजूद है। वीडियो में उनका परिवार लोहड़ी की बधाइयां देता हुआ दिखाई दे रहा है। बतातें चलें कि शिल्पा की बेटी समिशा की यह पहली लोहड़ी है। जो परिवार वालों के बेहद खास है। वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा ने कैप्शन में लिखा है कि "लोहड़ी दी लख लख सारिया नु। वह प्रार्थना करती हैं कि लोहड़ी की आग में सारी नकारात्मकता खत्म हो जाए। शिल्पा की इस वीडियो को 11 लाख से भी ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।"

Shilpa Shetty

वैसे आपको बता दें शिल्पा के साथ-साथ यह लोहड़ी बॉलीवुड के कई कपल्स के भी काफी खास है। जिसमें से एक हैं। सिंगर नेहा कक्कड़ ( Neha Kakkar ) और उनके पति रोहनप्रीत सिंह ( Rohanpreet Singh ) की जोड़ी। शादी के बाद नेहा की यह पहली लोहड़ी थी। जिसे नेहा ने बेहद ही धूमधाम से मनाया। लोहड़ी मनाते हुए नेहा ने वीडियो शेयर की थी। जिसमें वह पति रोहन संग खूब मस्ती करती हुई दिखाई दीं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments