Breaking News

Kisan Tractor March: दिल्ली बॉर्डर पर जारी ट्रैक्टर रैली, सुरक्षा को लेकर वीडियो रिकॉर्डिंग से रखी जा रही नजर

नई दिल्ली। नए कृषि कानूनों ( Farm Law ) के खिलाफ किसानों का प्रदर्शन 43वें दिन भी जारी है। आंदोलन को तेज करते हुए किसानों ने गुरुवार को ट्रैक्टर रैली ( Tractor Rally )के जरिए सरकार को अपनी ताकत का नमूना दिखाने की कोशिश की है। कोंडली-मानेसर-पलवल ( KMP ) एक्सप्रेसवे पर ट्रैक्टर मार्च निकाल रहे हैं।
केएमपी एक्सप्रेस-वे पर किसानों का ट्रैक्टर मार्च शुरू हो गया है। दिल्ली के अलग-अलग बॉर्डर पर डटे किसान अपने ट्रैक्टर को लेकर एक्सप्रेस-वे पर पहुंचे हैं।

सरकार के साथ किसानों की कई दौर की वार्ता बेनतीजा रही थी। यही वजह है कि किसानों ने अपने आंदोलन को तेज कर दिया है और राजधानी की सीमाओं पर ट्रैक्टर मार्च निकाल रहे हैं। गाजियाबाद के यूपी गेट पर प्रदर्शन कर रहे किसान 135 किमी लंबे ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर एकत्र हो रहे हैं। यही नहीं गणतंत्र दिवस के लिए अपने 'ट्रैक्टर मार्च' का 'ड्रेस रिहर्सल' भी करेंगे।

सौरव गांगुली की सेहत को लेकर आई बड़ी अपडेट, देखभाल कर रहे डॉक्टरों को लेकर कह दी इतनी बड़ी बात

बंगाल सीएम ममता बनर्जी से नाराजा है पीएम मोदी, दीदी के जन्मदिन पर कर दिया कुछ ऐसा जानकर रह जाएंगे दंग

26 जनवरी का ट्रैलर
बहादुरगढ़ और टिकरी से सिंघु बॉर्डर के लिए हजारों किसान ट्रैक्टरों पर रवाना होंगे। इसमें पंजाब, हरियाणा, राजस्थान और उत्तर प्रदेश के किसान भी शामिल होंगे। किसान संगठनों ने चेतावनी दी है कि ये ट्रैक्टर रैली 26 जनवरी को निकलने वाली रैली का ट्रेलर है।

सरकार को सीधा संदेश
किसान नेता राकेश टिकैत के मुताबिक सरकार को सांकेतिक संदेश दे रहे हैं कि हमारी बात सुनी जाए। हमने प्रशासन को अपने रुट के बारे में बता दिया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments