Breaking News

Javed Akhtar की ओर से दर्ज मानहानि केस में Kangana Ranaut को मुंबई पुलिस ने भेजा समन, 22 जनवरी को होना होगा हाजिर

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) की मुसीबतें खत्म होने का नाम ही ले रही हैं। एक के बाद एक कई मामले अभिनेत्री पर दर्ज होते जा रहे हैं। इस बीच खबरें आ रही हैं गीतकार जावेद अख्तर ( Javed Akhtar ) द्वारा दायर की मानहानि की शिकायत पर मुंबई पुलिस ने कंगना को समन भेज दिया है। मुंबई पुलिस ने एक्ट्रेस को 22 जनवरी को हाजिर होने की बात कही है।

यह भी पढ़ें- ट्रांसपेरेंट टॉप पहनने पर एक्ट्रेस Malaika Arora सोशल मीडिया पर हो रही हैं ट्रोल, तस्वीरें हुई वायरल

 

 

 

Kangana Ranaut

मामला क्या है?

दरअसल, यह मामला बीते साल का है। जावेद अख्तर ने कंगना की तरफ से गलत बातें कहने का आरोप लगाया है। जावेद अख्तर का कहना है कि कंगना रनौत द्वारा दिए एक इंटरव्यू में कुछ ऐसी बातें कही हैं। जिनसे उनकी छवि को ठेस पहुंची हैं। यही नहीं सबूत के तौर पर सुनवाई के दौरान कोर्ट में जावेद ने रिकॉर्डिंग भी सुनाई थी। जावेद अख्तर के वकील ने कोर्ट में कहा था कि 55 सालों से वह इंडस्ट्री में अपनी इमेज बनाए हुए हैं। वहीं कंगना है कि अपनी इंटरव्यूज़ और सोशल मीडिया पर अपने बयानों से उनकी छवि खराब करने की कोशिश कर रही हैं। उन्होंने जो भी बातें कही हैं। वह पूरी तरह से निराधार हैं।

 

Kagana Ranaut

कंगना रनौत ट्वीट

कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा था "जावेद अख्तर जी ने कंगना को घर बुलाया और धमकी दी कि वे ऋतिक रोशन से माफी मांग लें। महेश भट्ट ने कंगना पर चप्पल फेंकी थी, क्योंकि उसने भट्ट की फिल्म में सुसाइड बॉम्बर की भूमिका निभाने से इनकार कर दिया था। वे प्रधानमंत्री को फासीवादी कहते हैं....चाचाजी आप दोनों क्या हो?"

यह भी पढ़ें- टॉक शो में Kareena Kapoor ने किया बड़ा खुलासा, बोलीं- 'राहुल गांधी को डेट कर जानना चाहती हैं करीब से'

 

इस पूरे मामले पर जब सुनवाई हुई थी। तब कोर्ट ने मुंबई पुलिस आदेश देते हुए मामले की गहराई से जांच करने के आदेश दिए थे। जिसकी एक रिपोर्ट बनाकर 16 जनवरी तक कोर्ट में पेश करने को कहा था। वहीं 16 जनवरी को रिपोर्ट नहीं सौंपी गई। पुलिस ने कोर्ट में थोड़ा और समय देने की मांग की। जिसकी बाद कोर्ट ने रिपोर्ट देने के समय को बढ़ाकर एक फरवरी कर दिया।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments