Breaking News

Farmer Protest : ट्रैक्टर रैली निकालने पर अड़े किसान नेता, आज शाम दिल्ली पुलिस कर सकती है बड़ा ऐलान

नई दिल्ली। दिल्ली बॉर्डर पर जारी आंदोलन और रिपब्लिक डे की तैयारियों के बीच किसान संघों के नेताओं ने 26 जनवरी को राजधानी दिल्ली में ट्रैक्टर रैली निकानले का ऐलान किया है। वहीं किसान नेताओं की ओर से किए जा रहे दावों के उलट दिल्ली पुलिस ने साफ कर दिया है कि अभी किसानों को दिल्ली के अंदर ट्रैक्टर रैली निकालने की अनुमति नहीं दी गई हैं। लेकिन सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक दिल्ली पुलिस ट्रैक्टर रैली की इजाजत देने पर विचार कर रही है।

Delhi : खान मार्केट में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, पुलिस ने 3 लड़कियों समेत 6 को हिरासत में लिया

किसान नेताओं ने आवेदन सौंपा

दूसरी तरफ किसान संघों के नेताओं का कहना है कि ट्रैक्टर रैली निकालने को लेकर उनकी ओर से दिल्ली पुलिस को आवेदन सौंपा गया है। इस मुद्दे पर आज पुलिस मुख्यालय में प्रेस वार्ता होने जा रही है। यह प्रेस कॉन्फ्रेंस शाम चार बजकर तीस मिनट पर होगी। जानकारी के मुताबिक स्पेशल सीपी इंटेलिजेंस आज शाम इजाजत देने के तौर तरीकों को लेकर खुलासा कर सकते हैं। बताया जा रहा है कि तीन रूटों पर शर्तों के साथ दिल्ली पुलिस रैली की इजाजत दे सकती है।

दिल्ली सशर्त इजाजत देने के तैयार

बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस को दिए गए आवेदन में रैली मार्ग की जानकारी भी है। किसान आउटर रिंग रोड पर रैली निकालने की मांग कर रहे थे। किसानों की तरफ से अनुमति मांगे जाने के बाद दिल्ली पुलिस ने भी अपनी कुछ शर्तें सामने रखी हैं। फिलहाल किसान संगठनों के नेता और दिल्ली पुलिस के अधिकारी इस मसले पर चर्चा कर रहे हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments