Breaking News

Disha Patani ने इस वर्कआउट वीडियो ने उड़ा दी फैंस की नींद, कियारा आडवाणी ने भी कुछ इस तरह किया रिएक्ट

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) हमेशा ही अपने हॉट अवतार से फैंस को घायल करती रहती हैं। दिशा की बोल्ड फोटोज इंटरनेट पर आग की तरह फैलती हैं। वो अक्सर अपनी बोल्ड अंदाज में तस्वीरें शेयर करती हैं और अपने फिगर को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आती हैं। दिशा बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं जो अपनी फिटनेस का खूब ध्यान रखती हैं। दिशा के बोल्ड फोटोज और वीडियो आए दिन वायरल होते रहते हैं। अपने फिटनेस वीडियो (Disha Patani fitness video) से दिशा फैंस को वर्कआउट के लिए भी प्रेरित करती हैं। हाल ही में दिशा ने ऐसा ही एक वर्कआउट वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपनी बॉडी बनाती हुई दिख रही हैं।

दिशा पाटनी का फिटनेस वीडियो (Disha Patani workout video) देखकर फैंस भी चौंक गए हैं। दिशा ने अपने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया है। जिसे देखकर साफ पता चलता है कि वो जिम में कितना पसीना बनाती हैं तब जाकर उनकी बॉडी इतनी फिट है।

पति के अफेयर के बावजूद इन अभिनेत्रियों ने किसी भी तरह बचाया अपना शादीशुदा रिश्ता, नहीं टूटने दिया परिवार

दिशा का वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है। इस पर एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने भी कमेंट किया है। उन्होंने आग वाला इमोजी बनाया है। इसके अलावा फैंस दिशा की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

बता दें कि दिशा और कियारा ने फिल्म एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी में साथ काम किया था। इस फिल्म में बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने लीड रोल प्ले किया है। वहीं अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई में दिखाई देंगी। इस फिल्म को प्रभु देवा डायरेक्ट कर रहे हैं। न्यू ईयर पर दिशा रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ के साथ वेकेशन मनाती हुई दिखाई दी थीं। जहां से उनकी बिकिनी फोटोज खूब वायरल हुई थी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments