Breaking News

कांग्रेस के बाद वामदलों ने कहा, तृणमूल कांग्रेस के खिलाफ लड़ेंगे

कोलकाता. कांग्रेस के बाद वामदलों ने भी रविवार को पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस को झटका दिया। वाममोर्चा के अध्यक्ष विमान बोस ने कहा कि प. बंगाल को धार्मिक ध्रुवीकरण से बचाने के लिए हम(कांग्रेस व वाममोर्चा) भाजपा व टीएमसी के खिलाफ मिलकर चुनाव लड़ेंगे।

दरअसल, बंगाल में तृणमूल कांग्रेस के सामने अपना गढ़ बचाने की चुनौती है। ऐसे में पार्टी ने भाजपा के खिलाफ लड़ाई में कांग्रेस और वामदल का साथ मांगा था। दोनों ने इसे सिरे से खारिज कर दिया। बोस ने कहा, हमारे (कांग्रेस व वाम मोर्चा) बीच कोई गलतफहमी नहीं है। हालांकि सीट बंटवारे पर अभी चर्चा होना बाकी है।

शिवसेना दिखाएगी बंगाल में भी जौहर
शवसेना ने पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव लडऩे का ऐलान किया है। शिवसेना सांसद संजय राउत ने ट्वीट किया, 'शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से चर्चा के बाद यह तय किया गया है कि पार्टी बंगाल के चुनाव में उतरेगी।'

शताब्दी रॉय को बनाया उपाध्यक्ष
बगावती तेवर दिखा चुकी बीरभूम से सांसद शताब्दी रॉय को संतुष्ट करने के लिए तृणमूल कांग्रेस ने पश्चिम बंगाल यूनिट का उपाध्यक्ष बनाया है। हाल ही में शताब्दी ने फेसबुक पोस्ट के जरिए पार्टी में बगावत के संकेत दिए थे। लेकिन, उन्हें पार्टी नेताओं ने मना लिया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments