Breaking News

Amrapali Dubey हैं भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे महंगी अभिनेत्री, एक फिल्म में काम करने का लेती हैं इतने रुपए

नई दिल्ली। मनोरंजन के मामले में भोजपुरी इंटस्ट्री भी अपना खूब योगदान देती है। भोजपुरी अभिनेता हो या फिर अभिनेत्री सभी लोगों के दिलों पर राज करते हैं। सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म्स पर भोजपुरी स्टार्स का ही कब्जा देखने को मिलता है। इस सभी स्टार्स में से एक हैं एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ( Amrapali Dubey )। जो अपने लटके-झटकों से कई जिलों को हिलाकर रख देती हैं। 11 जनवरी को यह अभिनेत्री अपना जन्मदिन मनाती हैं। उनकी पैदाइश गोरखपुर की है। भोजपुरी सुपरस्टार बन चुकी आम्रपाली को लेकर चलिए आपको कुछ चटपटी बातें बतातें हैं।

Amarpali Dubey

टीवी सीरियल से की करियर की शुरूआत

आम्रपाली के एक्टिंग करियर की बात करें तो इन्होंने टीवी सीरियल से अपना एक्टिंग करियर शुरू किया था। जी हां, 2008 में शो 'सात फेरे: सलोनी का सफ़र' ( Saat Phere: Saloni Ka Safar ) में आम्रपाली दिखाई दी थीं। जिसमें वह श्वेता सिंह ( Shweta Singh ) के रोल में नज़र आई थीं। बस इसी सीरियल से उनका करियर चल पड़ा। शो 'रहना है तरी पलकों की छाओं में' ( Rehna Hai Teri Palkon Ki Chhaon Mein ) से अभिनेत्री को लोकप्रियता मिलनी शुरू हो गई हैं। आम्रपाली का चेहरा लोग पहचाने लगें। इस धारावाहिक में वह मुख्य किरदार यानी लीड रोल निभाती हुई दिखाई दीं।

Amarpali Dubey

आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी है सुपरहिट

टीवी की दुनिया में कदम रखने के बाद आम्रपाली ने भोजपुरी इंडस्ट्री में काम करने का मन मनाया। उन्होंने साल 2014 में 'निरहुआ हिंदुस्तानी' ( Nirahua Hindustani ) से भोजपुरी इंडस्ट्री में धमाकेदार एंट्री मारी। इसमें वह भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ के अपोजिट दिखाई दी थीं। तब से ही पर्दे पर दोनों की जोड़ी को पसंद किया जाना लगा। आपको बता दें आम्रपाली एक कलाकार के साथ-साथ बेहतरीन गायिका भी हैं। उन्होंने अपना पहला एल्बम भी निरहुआ संग ही निकाला था। दोनों ने करीबन दो दर्जन से ज्यादा फिल्मों में काम किया है।

Amarpali Dubey

चार्ज करती हैं सबसे ज्यादा पैसे

आज आम्रपाली ( Amrapali Fees ) भोजपुरी इंडस्ट्री का बड़ा नाम बन चुकी हैं। ऐसे में अभिनेत्री की फीस के बारें में बात करें तो बताया जाता है कि उनकी पॉपुलैरिटी के चलते वह भोजपुरी सिनेमा की सबसे हाईएस्ट पेड अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह एक फिल्म के करने का लगभग 10 लाख रुपए चार्ज करती हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments