Breaking News

अब महज 877 रुपए में करें हवाई सफर, इन Airlines ने दिए जबरदस्त ऑफर

नई दिल्ली। अगर आप यात्रा की योजना बना रहे हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर है। देश के कुछ एयरलाइंस ( Airlines )इन दिनों जोरदार ऑफर दे रही हैं। आप महज 877 रुपए में हवाई सफर कर सकते हैं। जी हां ट्रेन के किराए में आप हवाई सफर का लुत्फ उठा सकते हैं।

स्पाइसजेट (SpiceJet) और इंडिगो (IndiGo) एयरलाइंस यात्रा को लेकर जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर दे रही हैं। प्राइवेट सेक्टर की इन दोनों एयरलाइंस ने नए साल में घरेलू विमान यात्रियों के शानदार ऑफर्स की पेशकश की है।

खास बात यह है कि इस ऑफर को हासिल करने के लिए आपके पास सिर्फ एक दिन का समय और बचा है। 22 जनवरी तक आप इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं। आईए जानते हैं क्या है ऑफर।

कोरोना के नए खतरे ने बढ़ाया दुनियाभर में खौफ, अब नई वैक्सीन बनाने में जुटे वैज्ञानिक

007.jpg

हवाई यात्रा के लिए आपके पास सुनहरा मौका है। कम दाम और कम समय में आप अपनी यात्रा को सुखद और सुविधाजनक बना सकते हैं। इसके लिए स्पाइसजेट और इंडिगो एयरलाइंस की ओर से बेहतरीन ऑफर दिए जा रहे हैं।

स्पाइसजेट बुक बेफिकर सेल (SpiceJet Book Befikar Sale) के जरिए 899 रुपये में हवाई यात्रा का मोका दे रहा है। जबकि इंडिगो ने भी नए साल की अपनी पहली द बिग फैट इंडिगो सेल (The Big Fat IndiGo Sale) की शुरुआत कर दी है।

इस सेल के तहत इंडियो हवाई यात्रियों के लिए फ्लाइट टिकटों की कीमत केवल 877 रुपए रखी है।

22 जनवरी तक ऑफर
आपको बता दें कि इस ऑफर को हासिल करने के लिए आपको पास 22 जनवरी तक का वक्त है।

इन तिथियों के बीच कर सकते हैं यात्रा
स्पाइसजेट का बुक बेफिकर सेल ऑफर 22 जनवरी तक चलेगा। स्पाइसजेट के इस खास ऑफर को जो कोई भी 22 जनवरी तक लेगा यानी टिकट बुक करा लेगा उसे एक अप्रैल 2021 से लेकर 30 सितंबर 2021 के बीच यात्रा करने का मौका होगा। यानी इन्हीं तिथियों के बीच ऑफर वाले टिकट से यात्रा की जा सकती है।

यानी अगर आप अप्रैल से सितंबर के बीच कहीं घूमने की प्लानिंग कर रहे हैं तो यह ऑफर आपके लिए सबसे अच्छा है।

या फिर अगर आप लंबे समय से कहीं जाने की प्लानिंग को टाल रहे हैं तो अप्रैल से सितंबर के बीच यात्रा की योजना बनाकर इसे अपने बजट में यादगार बना सकते हैं।

ये फायदे भी मिलेंगे
सस्ती टिकटों के साथ-साथ आपको और भी कई फायदे मिलेंगे। कंपनी ने इस सेल के तहत कुछ अन्य आकर्षक बेनिफिट्स देने की भी घोषणा की है। एयरलाइन हर ग्राहक को प्रति फ्लाइट बेस फेयर की बराबर राशि का एक मुफ्त वाउचर भी दे रही है।

हालांकि, यह वाउचर अधिकतम 1,000 रुपए का हो सकता है। इसके अलावा बेफिक्र सेल के तहत एयरलाइन यात्रा से 21 दिन पहले तक टिकटों की एक बार नि:शुल्क रिश्डयूलिंग और कैंसलेशन की सुविधा भी दी जा रही है।

ऐसे इस्तेमाल कर सकेंगे वाउचर्स
प्राइवेट एयरलाइंस स्पाइसजेट के ऑफर के तहत मिले टिकट वाउचर का इस्तेमाल आप 28 फरवरी 2021 तक कर सकते हैं। एक बात ध्यान रखने की है कि ये वाउचर सिर्फ घरेलू उड़ानों पर ही लागू होगा।

व्हाइट हाउस से जाते-जाते मेलानिया ट्रंप कर गई कुछ ऐसा, अब हर जगह हो रही उनकी आलोचना

कोरोना के चलते खास ऑफर
इस वाउचर को कम से कम 5,550 रुपये की बुकिंग पर इस्तेमाल करके 1,000 रुपये तक की छूट पाई जा सकती है। कोरोना महामारी की वजह से हुए नुकसान की भरपाई के लिए कंपनी ये खास ऑफर लाई है।

इंडिगो का यह ऑफर भी एक अप्रैल से और 30 सितंबर 2021 के बीच ही यात्रा के लिए वेलिड रहेगा। इंडिगो के मुताबिक इस ऑफर को ट्रांसफर नहीं किया जा सकता है साथ ही किसी दूसरे से बदल नहीं सकते और ये टिकट रिफंडेबल भी नहीं होगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments