Breaking News

Shehnaaz Gill का साड़ी में दिखा खूबसूरत अंदाज, तस्वीरें हुईं वायरल

नई दिल्ली: पंजाबी सिंगर व 'बिग बॉस 13' फेम शहनाज गिल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती हैं। वैसे भी सोशल मीडिया पर दिन पर दिन उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ती जा रही है। ऐसे में वह अपने फैंस को हर अपडेट देती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अब अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें वह व्हाइट कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं।

शहनाज का यह ट्रेडिशनल लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इन तस्वीरों को शहनाज ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी से शेयर किया है। व्हाइड साड़ी के साथ उन्होंने रेड लिपस्टिक और हैवी इयररिंग्स पहने हुए हैं। इसके साथ ही गोल्डन ब्लाउज के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है। साथ ही वह कैमरे में स्टाइल पोज़ देती हुईं नजर आ रही हैं। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

Bigg Boss 14: अली गोनी की शो में होगी वापसी? एक्टर ने बताई सच्चाई

shehnaaz_gill_photos.jpg

अपने इस ट्रेडिशनल लुक से पहले शहनाज ने मॉडर्न लुक में कहर ढाया था। शहनाज ने ब्लैक कलर की फ्लोरल प्रिंट वाली ड्रेस में अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थीं। लाइट मेकअप के साथ उनका लुक काफी अच्छा लग रहा था। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'एक गुलाब कभी भी सूरजमुखी नहीं बन सकता है और एक सूरजमुखी कभी गुलाब नहीं बन सकता है। सभी फूल अपने-अपने तरीके में खूबसूरत होते हैं और इसी तरह महिलाएं भी।' उनके इस पोस्ट पर 9 लाख से ज्यादा लोगों के लाइक्स आए हैं। साथ ही कमेंट कर लोगों ने उनकी जमकर तारीफ की है।

Divya Bhatnagar के निधन से शोक में इंडस्ट्री, 15 दिन बाद थी पहली वेंडिग एनिवर्सरी

बता दें कि हाल ही में शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला का नया गाना 'सोना-सोना' रिलीज हुआ था। इस गाने को सिंगर टोनी कक्कड़ और नेहा कक्कड़ ने अपनी आवाज दी थी। गाने में दोनों का मस्ती भरा अंदाज देखने को मिला। साथ ही फैंस को दोनों की जोड़ी काफी पसंद आई। उनके इस गाने पर अबतक 40 मिलियन व्यूज आ चुके हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments