Breaking News

Sara Ali Khan और वरुण धवन की रोमांटिक तस्वीर हुई सोशल मीडिया पर वायरल

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज़ फैंस के साथ शेयर करती हैं। इन दिनों वह वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ फिल्म 'कुली नंबर वन' (Coolie No.1) चर्चा में हैं। दोनों की ये फिल्म जल्द रिलीज होने वाली हैं। ऐसे में सारा और वरुण इसके प्रमोशन में बिजी हैं। सोशल मीडिया पर दोनों फिल्म को प्रमोट करते दिखते हैं।

यूट्यूबर CarryMinati अजय देवगन की मूवी से करेंगे बॉलीवुड में एंट्री, निभाएंगे ये रोल

अब सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Sara Ali Khan Instagram) से वरुण धवन के साथ तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में दोनों रोमांटिक तरीके से एक-दूसरे के आंखों में डूबे हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं, दूसरी फोटो में सारा समुद्र किनारे घोड़े पर बैठी हुई हैं। वरुण उन्हें ले जाते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान दोनों ने कूल कपड़े पहने हुए हैं। वरुण ने येलो कलर की शर्ट पहनी हुई है। इसके साथ ही सारा व्हाइट शॉर्ट और ब्लैक एंड व्हाइट टॉप में नजर आ रही हैं।

varun_dhawan_sara_ali_khan.jpg

सारा की यह पोस्ट अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। अबतक इस पर 8 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही फैंस जमकर उनकी तस्वीरों पर कमेंट कर रहे हैं।

करण जौहर का NCB के नोटिस पर जवाब, जिस मोबाइल से वीडियो बनाया वह खो गया है

बात करें सारा और वरुण की फिल्म 'कुली नंबर वन' (Coolie No.1) की तो यह 25 दिसंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म को वरुण के पापा डेविड धवन ने डायरेक्ट किया है। 1995 में आई गोविंदा और करिश्मा कपूर की कुली नंबर वन की यह फिल्म रिमेक है। वरुण और सारा के अलावा परेश रावल भी इसमें मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। इस फिल्म के अलावा सारा अली खान फिल्म अतरंगी रे फिल्म में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड के खिलाड़ी यानि अक्षय कुमार लीड रोल में हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments