Breaking News

Rubina Dilaik के साथ तलाक पर अभिनव शुक्ला ने दिया बड़ा बयान, कहा- शो में आने के बाद मुझे...

नई दिल्ली: बिग बॉस 14 में इस बार टीवी की पॉपुलर जोड़ी रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने भी हिस्सा लिया। दोनों को शो का मजबूत दावेदार माना जाता है। शो में दोनों के बीच प्यारी नोंकझोंक भी देखने को मिलती है। लेकिन हाल ही में हुए एक टास्क के दौरान रुबीना ने अपनी शादी को लेकर ऐसा खुलासा किया जिसे सुनकर सभी हैरान रह गए। एक्ट्रेस ने बताया कि वह और अभिनव तलाक लेने वाले थे। दोनों एक-दूसरे को मौका देना चाहते थे इसलिए बिग बॉस के शो में हिस्सा लिया था। इस बात को कहते हुए रुबीना फूट-फूटकर रोई थीं।

Rubina Dilaik ने इस बड़ी वजह से अविनाश सचदेव संग खत्म किया था रिश्ता, ब्रेकअप के बाद बेहतर इंसान बनने की कही थी बात

रुबीना के खुलासे के साथ ही सोशल मीडिया पर कई तरह की प्रतिक्रिया सामने आई। फैंस का कहना था कि दोनों को अलग नहीं होना चाहिए। फैंस यह जानने के लिए काफी एक्साइटिड थे कि शो में आने के बाद दोनों ने अपने रिश्ते के लिए क्या फैसला लिया है? दोनों साथ रहेंगे या अलग हो जाएंगे? इस सवाल का जवाब अब अभिनव ने दे दिया है।

दरअसल, इस वीकेंड के वार में कॉलर ऑफ द वीक का कॉल आया। जिसमें अभिनव से सवाल किया गया कि रुबीना के खुलासे के बाद उनकी कोई खास प्रतिक्रिया देखने को नहीं मिली। तो क्या वह अपने फैसले पर कायम हैं? क्या आप शो से निकलने के बाद तलाक लेंगे? इसपर अभिनव कहते हैं, अब ऐसा कुछ नहीं होगा। शो में आने के बाद मुझे रुबीना से फिर से प्यार हो गया है। हम लाग साथ में इस शो में आए थे और घर भी वापस साथ ही जाएंगे। अब हम साथ ही रहेंगे’। अभिनव के इस जवाब को सुनकर रुबीना के चेहरे पर भी मुस्कुराहट आ जाती है। इसके साथ ही दोनों के फैंस भी इस फैसले से काफी खुश हैं।

बेबी के लिए दबाव बना रहा परिवार, Monalisa और विक्रांत कर रहे बेबी की प्लानिंग

rubina_abhinav.jpg

शो की बात करें तो इस वीकेंड के वार में निक्की तंबोली और राहुल वैद्य बाहर हो जाते हैं। दोनों के एविक्शन से फैंस काफी हैरान हैं। दोनों काफी अच्छा गेम खेल रहे थे। वहीं, जैस्मीन और रुबीना टॉप 4 में जगह बनाने में कामयाब हो जाती हैं। एजाज खान और अभिनव शुक्ला पहले ही टास्क जीतकर फाइनलिस्ट बन जाते हैं। हालांकि सलमान खान ने बताया कि शो अभी खत्म नहीं हो रहा है। शो में एक्स कंटेस्टेंट हिस्सा लेंगे और वो भी ट्रॉफी जीतने की रेस में होंगे। ऐसे में देखना ये होगा कि आने वाले एपिसोड्स में क्या ट्विस्ट आता है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments