Breaking News

ब्रेकअप के बाद Rajesh Khanna ने कर ली थी शादी, जानबूझ कर एक्स गर्लफ्रेंड के घर के सामने से निकाली थी बारात

नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा जगत के दिग्गज अभिनेता राजेश खन्ना ( Rajesh Khanna ) आज भी सैकड़ों लोगों के दिलों में राज करते हैं। 70 के दशक में राजेश खन्ना को लेकर जो दीवानगी लोगों में दिखाई देती थी। वह देखने लायक थी। आज काका यानी कि राजेश खन्ना ( Rajesh Khanna Birthday ) का जन्मदिन है। जी हां, इस खास मौके पर आज हम आपको उनकी जिंदगी से जुड़े कुछ दिलचस्प किस्से बताते हैं। जिसमें उनकी लव लाइफ ( Rajesh Khanna Love Life ) की कहानियां काफी मशहूर हैं।

यह भी पढ़ें- साल 2020 में सबसे ज्यादा इंटरनेट पर सर्च हुईं ये पांच अभिनेत्रियां, सुशांत की गर्लफ्रेंड का नाम है टॉप पर

 

Rajesh Khanna

बचपन की सहेली से हो गया था राजेश खन्ना को प्यार

गजब की खूबसूरती लेकर पैदा हुए राजेश खन्ना पर कई लड़कियां जान छिड़कती थी। कहा जाता है कि उस वक्त लड़कियां राजेश खन्ना की तस्वीर अपने तकिए के नीचे रख कर सोया करती थीं। लेकिन काका का दिल एक ही लड़की पर आया और वह थीं अंजू महेंद्रू ( Anju Mahendru )। जी हां, वह अंजू से बेहद प्यार करते थे। दरअसल, काका और अंजू बचपन के दोस्त थे। दोनों में साथ में बड़े हुए और साथ में ही पढ़ाई भी की। देखते ही देखते दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। जिसके बाद दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे। लेकिन वक्त के साथ दोनों के बीच अनबन होने लगी और दोनों अलग हो गए।

Rajesh Khanna

कामयाबी मिलने पर बदल गए थे काका के तेवर

वैसे यह भी कहा जाता है कि राजेश खन्ना जब फिल्म इंडस्ट्री में आए तब उन्होंने काम पाने के लिए बहुत स्ट्रगल किया था। वहीं दूसरी ओर अंजू मॉडलिंग करती थींं और भी बॉलीवुड में काम करने के लिए हाथ-पैर मार रही थीं। जैसे ही राजेश खन्ना को कामयाबी मिली उनका व्यवहार अंजू संग बदलने लगा। राजेश खन्ना को हमेशा अपनी ही तारीफ सुनना पसंद था। इसी वजह से वह हमेशा लोगों के बीच घिरे रहते थे। जो उनकी चापलूसी करते थे।

Rajesh Khanna

डिंपल कपाड़िया से कर ली थी शादी

अंजू संग ब्रेकअप होने के बाद राजेश खन्ना का दिल खुद से 16 साल छोटी लड़की पर आ गया। जी हां, जिस दौरान राजेश खन्ना ने डिंपल से शादी की वह उस वक्त काफी छोटी थी और उन्होंने फिल्म 'बॉबी' ( Bobby ) से ही अपना इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। कहा तो यह भी जाता है कि जब राजेश खन्ना और डिंपल की शादी ( Rajesh Khanna Dimple Kapadia Marriage ) हुई तब काका ने अपनी बरात का रास्ता जानबूझ कर बदला और अंजू को जलाने के लिए बारात उनके घर के सामने से लेकर गए।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments