Breaking News

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की सोनू ने बिकिनी फोटोज वायरल होने पर जताया गुस्सा, कहा- देश में किसान आंदोलन...

नई दिल्ली: टेलीविजन का पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ लोगों द्वारा काफी पसंद किया जाता है। सालों से चले आ रहे इस शो के सभी किरदार भी दर्शकों के बीच पॉपुलर हो चुके हैं। शो में से एक किरदार है आत्मा तुकाराम भिड़े और माध्वी की बेटी सोनू। हालांकि अब तक तीन एक्ट्रेसेज़ इस किरदार को निभा चुकी हैं। झील मेहता के बाद एक्ट्रेस निधि भानुशाली ने सोनू का रोल निभाया था। निधि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी ग्लैमरस तस्वीरों के कारण सुर्खियां बटोरती रहती हैं।

Divya Bhatnagar की वॉट्सऐप चैट आई सामने, दोस्त को बताया- पति हर बात पर मारता है

मजाकिया था तस्वीरों का वायरल होना

निधि की सोशल मीडिया पर काफी फैन फॉलोइंग है। हाल ही में उन्होंने अपनी बिकिनी में तस्वीरें पोस्ट की थीं, जोकि सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं। अब ऐसे में निधि ने इसपर खुलकर बात की है। एक्ट्रेस ने कहा कि उनकी बिकिनी तस्वीरों का ट्रेंड में आना उनके लिए काफी मजाकिया था।

इस वाक्ये पर आया गुस्सा

निधि भानुशाली कहती हैं, 'ये मेरी जिंदगी है। मैं रोजमर्रा में जो करती हैं, उसी को सोशल मीडिया पर शेयर करती हूं। जैसे कि हर कोई करता है। लेकिन अचानक मैं ट्रेंड करने लगी। मेरे लिए यह काफी मजाकिया एक्सपीरियंस रहा। क्योंकि इस वक्त दुनिया में कई सारी चीजें चल रही हैं, जिनपर लोगों को बात करने चाहिए। लेकिन लोगों ने मेरे बिकिनी फोटोज़ पर चर्चा करना शुरू कर दिया। मैंने अपने दोस्तों से इस बारे में बात की हम सभी को यह काफी मजाकिया लगा।' निधि ने कहा कि उन्हें इस पूरे वाक्ये पर थोड़ा गुस्सा भी आया।

रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर Sidharth Shukla ने दिया ऐसा जवाब, टूट जाएगा शहनाज के फैंस का दिल

देश में चल रहा है किसान आंदोलन

उन्होंने कहा, 'मैंने यह एक्सपेक्ट नहीं किया था। मैंने अपनी बिकिनी फोटोज़ इसलिए नहीं डाली थी कि मैं ट्रेंड करने लगू। मेरे दोस्तों और रिश्तेदारों ने खबरों के लिंक्स भेजे। उस वक्त मुझे इसके बारे में पता चला। मैंने कहा, ये क्या हुआ? क्या लोगों के पास मेरी फोटोज के बारे में बात करने का इतना समय है, जबकि देश में किसान आंदोलन जैसी चीजें चल रही हैं।' इसके साथ ही निधि ने बिकिनी तस्वीरों पर अपने माता-पिता के रिएक्शन के बारे में बताया कि उन्हें इन सब चीजों से कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने मुझसे कहा कि लोग अभी तक तुम्हें भूले नहीं हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments