Breaking News

ड्रग्स केस में नाम आने के बाद लगातार ट्रोल हो रहे भारती और हर्ष ने उठाया ये बड़ा कदम

नई दिल्ली: इन दिनों टीवी की मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स मामले में दोनों को गिरफ्तार किया था। हालांकि एक दिन बाद ही कोर्ट ने दोनों को जमानत दे दी थी। लेकिन सोशल मीडिया पर भारती और हर्ष लगातार ट्रोल हो रहे हैं। उनके पोस्ट पर लोग निगेटिव कमेंट्स किए जा रहे हैं। ऐसे में अब ट्रोलिंग से परेशान होकर भारती और हर्ष ने एक बड़ा कदम उठाया है।

कमेंट सेक्शन किया हाइड

दरअसल, लगातार ट्रोल होने के बाद अब भारती सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कमेंट सेक्शन को लिमिटेड कर दिया है। वहीं, हर्ष ने कमेंट सेक्शन को ही हाइड कर दिया है। ऐसे में अब कोई भी भारती और हर्ष को इंस्टाग्राम पर ट्रोल नहीं कर पाएगा।

एक्ट्रेस दिव्या भटनागर की हालत नाजुक, पति ने साथ छोड़ने के आरोपों को बताया गलत, वीडियो शेयर कर दी सफाई

भारती ने किया पहला पोस्ट

हाल ही में अब भारती ने ड्रग्स केस में नाम आने के बाद पहली बार कुछ पोस्ट किया है। भारती ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पति हर्ष के साथ एक तस्वीर शेयर की है। दोनों ने ब्लैक कलर का आउटफिट पहना हुआ है और कैमरे की तरफ पोज़ दे रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए भारती ने कैप्शन में लिखा, 'कभी-कभी हमें अपनी कमजोरी दिखाने के लिए नहीं, बल्कि अपनी ताकत का पता लगाने के लिए परीक्षण किया जाता है।' उनका यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ। साथ ही उनकी इस पोस्ट पर इंडस्ट्री के उनके दोस्त कमेंट कर उनका हौंसला बढ़ा रहे हैं।

Bigg Boss 14: जैस्मिन भसीन को बचाने के लिए अली गोनी ने दी कुर्बानी, घर से हो जाएंगी बेघर

कृष्णा ने किया भारती का सपोर्ट

बता दें कि एनसीबी ने भारती और हर्ष के घर पर छापेमारी की थी। एक ड्रग पेडलर ने पूछताछ के दौरान दोनों का नाम लिया था। ऐसे में एनसीबी ने उनके घर पर तलाशी ली। जिसमें उन्हें गांजा बरामद हुआ। जिसके बाद दोनों से घंटों पूछताछ हुई और शाम को दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया। भारती का ड्रग्स केस में नाम आने के बाद ऐसी खबरें भी सामने आईं कि अब वह 'द कपिल शर्मा' शो में नजर नहीं आएंगी। मेकर्स नहीं चाहते कि भारती शो का हिस्सा रहें। क्योंकि लोगों ने कपिल के शो को बायकॉट करने की मांग उठाई थी। हालांकि कृष्णा अभिषेक ने इन खबरों को गलत बताया है। उन्होंने कहा कि मेकर्स की तरफ से उन्होंने ऐसा कुछ नहीं सुना है। कृष्णा ने भारती को सपोर्ट भी किया। उन्होंने कहा कि चाहे कुछ भी हो जाए वह भारती के साथ खड़े हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments