Breaking News

Bigg Boss 14: राखी सावंत ने अर्शी खान को बुलाया 'सस्ती चुड़ैल'

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 14' में इन दिनों काफी ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। एक के बाद एक कई कंटेस्टेंट्स की घर में वापसी हो चुकी है। बीते एपिसोड में राखी सावंत ने धमाकेदार तरीके से एंट्री ली। घर में दाखिल होते ही उनकी मस्ती शुरू हो गई। वहीं, शो में मौजूद अर्शी खान से उनकी बहस भी देखने को मिली। लेकिन इस बहस को देखने में दर्शकों को काफी मजा आया।

बहस में कूदीं राखी

दरअसल, अर्शी ने शुरुआत से ही विकास गुप्ता के नाक में दम कर रखा है। दोनों की आपस में बहस होती रहती है। बीते एपिसोड में दिखाया गया कि अर्शी और विकास की बहस में राखी कूद पड़ीं। उन्होंने विकास से कहा कि अर्शी से लड़ने की बजाए वह उनकी नाक ही तोड़ दें। वह कहती हैं, 'विकास लड़ाई मत करो। तुम्हें इसकी नकली नाक तोड़नी होगी। यह फुल नकली है। हमेशा शिल्पा शिंदे को कॉपी करती रहती है। अर्शी ऊपर से नीचे तक नकली है।'

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 14: नेशनल टेलिवीजिन पर कविता कौशिक ने अभिनव शुक्ला का खोला बड़ा राज, आरोप सुनकर भड़के सलमान खान

अर्शी को कहा 'सस्ती चुड़ैल'

इसपर अर्शी कहती हैं, तुम्हारी नाक भी नकली है। हां, मैं शिल्पा शिंदे हूं। वह बेहद सम्मानित है।' इसके बाद राखी ने कहा कि मेरे होते हुए कोई एक-दूसरे पर हाथ नहीं उठाएगा। दोनों के बीच बहस होती है और दोनों एक-दूसरे को चुड़ैल कहने लगती हैं। इसके बाद राखी अर्शी से कहती हैं कि तुम सस्ती चुड़ैल हो।

निक्की और अली की वापसी

बता दें कि इस वक्त बिग बॉस के घर में धमाल मचा हुआ है। कुछ वक्त पहले घर में केवल चार कंटेस्टेंट ही बचे थे- एजाज खान, रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला और जैस्मीन भसीन। लेकिन उसके बाद बिग बॉस ने सीन पलटते हुए एक्स कंटेस्टेंट्स कश्मीरा शाह, विकास गुप्ता, मुन पंजाबी, राहुल महाजन और अर्शी खान को घर में भेजा। उसके बाद हाल ही के एपिसोड में दिखाया गया कि राखी सावंत भी घर में एंट्री लेती हैं लेकिन साथ में निक्की तंबोली को भी लाती हैं। फिर अली गोनी की भी वापसी हो जाती है। अली को देखकर जैस्मीन रो पड़ती हैं। निक्की और अली फिनाले वीक में बाहर हो गए थे।

यह भी पढ़ें: Sana Khan ने कश्मीर की वादियों का लिया मजा, गुलमर्ग में पति अनस के साथ दिए रोमांटिक पोज.. देखिए तस्वीरें

क्या राहुल वैद्य भी करेंगे एंट्री?

हालांकि फिनाले वीक में राहुल वैद्य की भी शॉकिंग एविक्शन हुई थी। लेकिन अभी तक उनकी वापसी को लेकर कुछ नहीं कहा गया है। लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि वो भी घर में एंट्री लेंगे। क्योंकि फिनाले वीक में बाहर होने के बाद से वह क्वांरटीन में हैं। ऐसे में उनकी वापसी भी लगभग तय है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments