Breaking News

पुनीत पाठक की शादी में जमकर नाची Bharti Singh, ट्रोलर्स बोले- पता नहीं कौन सा नशा करती है

नई दिल्ली | डांस इंडिया डांस (Dance India Dance) से अपने करियर की शुरुआत करने वाले कोरियोग्राफर, डांसर और एक्टर पुनीत पाठक (Punit Pathak) ने 11 दिसंबर को अपनी मंगेतर निधि मूनी सिंह से शादी रचा ली है। पुनीत की शादी के वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। पुनीत की शादी में उनके अच्छी दोस्त और कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) अपने पति हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) के साथ पहुंची थी। वैसे तो भारती पुनीत की शादी के हर फंक्शन में दिखाई दी। अब उनके इसी फंक्शन से कुछ वीडियो सामने आए हैं जिसमें वो खूब मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं। भारती और हर्ष जमकर नाचते हुए दिखाई दे रहे हैं। जिसपर वो एक बार ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं।

bharti_sig.png

भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया कुछ दिनों पहले ही ड्रग केस में फंसे थे। एनसीबी ने उनके घर पर छापा मारा था और गांजा बरामद किया था। भारती और हर्ष को जेल में भी रहना पड़ा था। अब भले ही भारती जमानत पर बाहर आ चुकी हैं लेकिन यूजर्स उन्हें ट्रोल करने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं। भारती पुनीत की मेहंदी सेरेमनी में जमकर नाची और उन्हें खुद भी ये वीडियो शेयर किए हैं। एक वीडियो में हर्ष भी जमकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। पुनीत की शादी के इस वीडियो में ढोल वाला हर्ष को अपने ढोल पर बिठाकर बजाता है। हर्ष भी इस दौरान खूब मस्ती में दिखाई दिए।

0a24f612-5069-4649-b15e-9b048f816b1f.jpg

ये वीडियो देखने के बाद ट्रोलर्स ने ये कहना शुरू कर दिया कि भारती और हर्ष जरूर गांजा फूंक कर आए होंगे। बता दें कि भारती और हर्ष ने एनसीबी के सामने खुद भी इस बात को माना था कि गांजे का सेवन करते हैं। जिसके बाद फैंस से लेकर कई सेलेब्स हैरान रह गए थे। राजू श्रीवास्तव, जॉनी लीवर जैसे कॉमेडी स्टार्स ने इस पर तीखी टिप्पणी की थी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments