Breaking News

मैच जीतने के बाद Anushka Sharma ने कुछ इस तरह विराट कोहली को दी बधाई

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं। इस बीच वह अपने पति विराट कोहली के लिए प्यार जताती रहती हैं। रविवार को भारत ने तीन टी20 मैचों की सीरीज के दूसरे मैच में ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से हरा दिया। इस जीत के लिए अनुष्का ने विराट सहित पूरी टीम को बधाई दी है।

अनुष्का शर्मा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी से एक तस्वीर शेयर की। जिसमें इंडिया जीत के बाद इंडिया ऑस्ट्रेलिया के साथ हाथ मिलाती हुई नजर आ रही है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा, 'सीरीज जीत ली और शानदार टीम प्रयास। मेन इन ब्लू।' अनुष्का ने आगे पति के लिए लिखा, 'बधाई हो मेरे प्यार'। उनका यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Priyanka Chopra ने किया किसान आंदोलन का समर्थन, कहा- उनकी उम्मीदें पूरी होनी चाहिए

anushka_sharma_post.jpg

इससे पहले अनुष्का और विराट की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। इस फोटो में अनुष्का हैंड्स-डाउन एक्सरसाइज करती हुईं नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'यह एक्सरसाइज हैंड्स-डाउन सबसे मुश्किल एक्सरसाइज है। मेरी जिंदगी में योगा बहुत महत्वपूर्ण है। मेरे डॉक्टर ने मुझे कहा था कि मैं ऐसे सभी आसन कर सकती हूं जो प्रेग्नेंसी से पहले करती थी। शीर्षासन के लिए जो मैं काफी सालों से करती आ रही हूं मैं ध्यान रखती हूं कि मैं दीवार का इस्तेमाल करूं सपोर्ट के लिए और हां मेरे पति भी मुझे सपोर्ट करते हैं एक्सट्रा सेफ्टी के लिए।'

Neha Kakkar का खुलासा, शादी की बात पर रोहनप्रीत ने कहा- मेरी उम्र अभी शादी की नहीं है...

हालांकि इस एक्सरसाइज के लिए लोगों ने दोनों को काफी ट्रोल भी किया था। लोगों का कहना था कि प्रेग्नेंसी के दौरान इस तरह की एक्सरसाइज करना ठीक नहीं है। इसके साथ ही इस फोटो पर कई मीम्स भी वायरल हुए थे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments