Breaking News

महिला संग छेड़छाड़ करने के बाद Vijay Raaz ने मांगी थी माफी, क्रू मेंबर ने बताया क्या हुआ था उस दिन

नई दिल्ली। 4 नवंबर को महाराष्ट्र की गोंडिया पुलिस ने छेड़छाड़ मामले में बॉलीवुड अभिनेता विजय राज को गिरफ्तार कर लिया था। अभिनेता पर उनके ही साथ काम करने वाली एक सह-कलाकार ने उत्पीड़न का आरोप लगाया था। गिरफ्तारी के बाद उन्हें कुछ समय बाद जमानत पर छोड़ दिया गया। वहीं अब इस पूरे मामले में एक बड़ा ट्विस्ट आ गया है। दरअसल, एक क्रू मेंबर का बयान सामने आया है। जिसमें उन्होंने उस दिन हुई घटना के बारें में बताया है।

यह भी पढ़ें- Jr NTR के मुस्लिम टोपी पहने पर हुआ विवाद, नेता बोले- 'लुक नहीं किया चेंज तो जला देंगे सिनेमाघर'

Vijay Raaz

क्रू मेंबर का बयान

एक पत्रिका को दिए बयान में क्रू मेंबर का कहना है कि "जिस वक्त यह घटना हुई वहां पर 30 लोग पहले ही मौजदू थे। जब वह लड़की विजय राज के पास आकर बैठी को उन्होंने उसके सिर पर हाथ फेरते हुए दिखाई दिए थे। बस तभी वह लड़की इस बात से काफी नाराज़ हो गई और अभिनेता पर भड़कने लगी। उसका कहना था कि वर्क प्लेस पर किसी लड़की संग ऐसी हरकत करना सही नहीं था। सेट पर गरमा-गर्मी बढ़ने के बाद डायरेक्टर आए और उन्होंने जब पूरी बात सुनी तो उन्होंने ऑफिशियल शिकायत फाइल करने की बात कही।"

Vijay Raaz

विजय राज ने मांगी माफी

क्रू मेंबर ने आगे बताया कि "लड़की द्वारा कही बातें जब विजय राज समझ आईं तो उन्होंने अपनी गलती मानते हुए, तुरंत माफी मांग ली थी। लेकिन लड़की उसके बाद भी काफी परेशान नज़र आ रही थी। जिसके बाद शूटिंग को रोक दिया गया था। यही नहीं शख्स ने यह भी बताया कि विजय राज उस लड़की के साथ पहली बार ऐसा नहीं किया था। बल्कि वह इसे पहले भी कई बार उसके साथ ऐसी बदतमीज़ी सेट पर कर चुके हैं। उन्होंने इस बात को हैरेसमेंट बताया।

साथ उन्होंने यह भी कहा कि एक सीनियर क्यों ये आजादी महसूस करता है कि उसे सेट पर किसी भी लड़की को छू सकता है। अंत में उन्होंने कहा कि वह बिल्कुल नहीं जानते हैं कि उनका इरादा ठीक था गलत जिसकी वजह से उन्होंने ऐसा किया।"

 

 

यह भी पढ़ें- मुंबई पुलिस ने Kangana-Rangoli को भेजा समन, धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का लगा है आरोप

Vijay Raaz

'शेरनी' फिल्म की कर रहे हैं शूटिंग

अभिनेता के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों उनकी अपकमिंग फिल्म 'शेरनी' ( Sherni ) की शूटिंग कर रहे हैं। शूटिंग के चलते वह मध्य प्रदेश के बालाघाट के एक पांच सितारे होटल में ठहरे में हुए थे। इस फिल्म में अभिनेत्री विद्या बालन ( Vidya Balan ) मुख्य भूमिका में दिखी देंगी। वह इस फिल्म में एक फॉरेस्ट ऑफिसर का किरदार निभाते हुए नज़र आएंगी। बता दें इस फिल्म के निर्देशक अमित मासूरकर ( Amit Masurkar ) हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments