Breaking News

Tara Sutaria ने मालदीव में अपने बोल्ड अंदाज से ढाया कहर, बिकिनी में शेयर की हॉट फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने कुछ वक्त पहले ही फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा है और आते ही उनकी खूबसूरती के लोग कायल हो गए हैं। सोशल मीडिया पर लाखों की संख्या में तारा को फैंस फॉलो करते हैं। ऐसे में एक्ट्रेस भी अपना अपडेट फैंस को देती रहती हैं। इन दिनों तारा मालदीव में बॉयफ्रेंड आदर जैन के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। तारा ने अपना 25वां बर्थडे भी मालदीन में ही सेलिब्रेट किया। इसके बाद अब एक्ट्रेस ने अपनी एक बोल्ड फोटो शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

Anusha Dandekar ने कंपनी के लॉन्च पर शेयर की बोल्ड फोटो, यूजर बोले-इसके लिए टू-पीस में फोटो क्यों?

तारा सुतारिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस तस्वीर को शेयर किया है। तस्वीर में देखा जा सकता है कि तारा सुतारिया ने रेड बिकिनी पहन रखी है। समुद्र किनारे खड़ीं तारा हॉट अंदाज में पोज देती दिख रही हैं। क्योंकि मालदीव में आदर और तारा साथ में गए हैं तो हो सकता है इस फोटो को आदर ने क्लिक किया हो। इस तस्वीर शेयर करते हुए तारा ने कैप्शन में लिखा, 'बीच/बर्थडे बेबी।' उनकी इस तस्वीर पर अब तक 7 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही फैंस इसपर जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

tara_sutaria_aadar_jain.jpg

तारा के अलावा आदर जैन ने भी कुछ इसी तरह की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। तस्वीर में वह शॉर्ट्स में नजर आ रहे हैं। इससे पहले आदर ने तारा को खास अंदाज में बर्थडे विश किया था। आदर ने एक्ट्रेस के साथ अपनी एक पुरानी फोटो को शेयर किया था। जिसके साथ उन्होंने लिखा, '25वां जन्मदिन मुबारक हो प्रिंसेस।' जिसपर तारा ने कमेंट करते हुए लिखा, 'दिल से शुक्रिया। तुम्हारे साथ जिंदगी बहुत खूबसूरत है।'

Taapsee Pannu को बाइक चलाना पड़ा मंहगा, भरना पड़ा भारी जुर्माना

तारा सुतारिया और आदर जैन की डेटिंग की खबरें काफी वक्त से आ रही हैं। लेकिन दोनों ने कभी इन खबरों पर कोई रिएक्शन नहीं दिया। हालांकि अब दोनों को साथ में कई बॉलीवुड पार्टीज में साथ देखा जा सकता है। मलाइका अरोड़ा की पार्टी में दोनों ने साथ में आकर काफी चर्चा बटोरी थी। इसके बाद दोनों को अमिताभ बच्चन की दिवाली पार्टी में भी साथ देखा गया था। वहीं, आदर के भाई अरमान जैन की शादी में दोनों ने खूब जलवा बिखेरा था। साथ में डांस करते हुए दोनों की तस्वीरें काफी वायरल हुई थीं। बता दें कि तारा सुतारिया को कपूर खानदान के सभी त्यौहारों में साथ देखा गया है। करवाचौथ के मौके पर भी वह कपूर फैमिली के साथ नजर आई थीं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments