Breaking News

अभिनव कोहली ने Shweta Tiwari को भेजा मानहानि का नोटिस, बेटे से न मिलने देने का लगाया था आरोप

नई दिल्ली: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनस लाइफ के कारण चर्चा में रहने वालीं श्वेता पति अभिनव कोहली के कारण मुश्किलों में फंसती नजर आ रही हैं। हाल ही में अभिनव ने श्वेता पर बेटे रेयांश से न मिलने देने का आरोप लगाया था और अब अभिनव ने श्वेता के खिलाफ मानहानि का नोटिस भेजा है।

Bigg Boss 14: कविता कौशिक ने एजाज खान को बताया चालाक, कहा- वो गेम के लिए लोगों का इस्तेमाल करता है

श्वेता के खिलाफ मानहानि का नोटिस

अभिनव कोहली ने मीडिया से बात करते कहा कि उन्होंने श्वेता तिवारी के खिलाफ मानहानि का नोटिस भेजा है। इसके साथ ही अभिनव ने कहा कि अगर श्वेता नोटिस का जवाब नहीं देती हैं तो वह सोचेंगे कि आगे क्या करना है। अभिनव ने कहा कि श्वेता इस तरह का बर्ताब करके उन्हें एक गलत पिता दिखना की कोशिश कर रही हैं। अभिनव द्वारा मानहानि का नोटिस भेजे जाने पर श्वेता की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

Bigg Boss 14: पैंट के अंदर मास्क रखने पर निक्की तंबोली हुई ट्रोल, लोग बोले- शर्मनाक है ये, राहुल वैद्य ने जीता दिल

घर जाकर लाइव वीडियो किया था शेयर

इससे पहले अभिनव कोहली ने श्वेता तिवारी के घर पर जाकर एक लाइव वीडियो शेयर किया था। वह सोमवार की शाम को अपने बेटे रेयांश से मिलने श्वेता तिवारी के घर पर पहुंचे थे। लाइव वीडियो में अभिनव दरवाजे के बाहर खड़े हैं और लगातार अपने बेटे को आवाज लगा रहे हैं। लेकिन कोई भी दरवाजा नहीं खोल रहा है। वह बार-बार घंटी बजा रहे हैं लेकिन अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आती है। वीडियो में अभिनव कहते हैं कि अभी थोड़ी देर पहले मैं रेयांश से मिला था और मैंने मीडिया को खुशी-खुशी बताया था कि श्वेता ने मुझे बेटे से मिलने दिया। लेकिन अब वह दोबारा जब उनसे मिलने आए हैं तो कोई दरवाजा नहीं खोल रहा है।

अभिनव ने आगे कहते हैं, “श्वेता और बेटी पलक के साथ श्वेता की मम्मी और तीन नौकरानियां रहती हैं। कोई भी दरवाजा नहीं खोल रहा है। बेटा घर में है, लेकिन मुझे उससे मिलने नहीं दिया जा रहा है, यह टॉर्चर है।” वह कहते हैं कि यही सच्चाई है, जिसे मैं बताना चाह रहा था। इस वीडियो को शेयर करते हुए अभिनव को कैप्शन में टॉर्चर लिखा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments