Breaking News

Neha Kakkar और रोहनप्रीत ने शादी का एक महीना पूरा होने पर मनाया जश्न, शेयर किया रोमांटिक वीडियो

नई दिल्ली: बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ आए दिन चर्चा में रहती हैं। इन दिनों वह अपनी मैरिड लाइफ को एंजॉय कर रही हैं। शादी के बाद हनीमून के लिए नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत दुबई गए थे। यहां से दोनों अपनी तस्वीरें और वीडियोज़ शेयर करते हैं। अब दोनों की शादी को एक महीना पूरा हो गया है। ऐसे में नेहा ने एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें दोनों ने अपने ही अंदाज में इस स्पेशल मूमेंट को सेलिब्रेट किया।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

नेहा कक्कड़ ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। हनीमून स्वीट का वीडियो शेयर करते हुए नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत सिंह को शादी का एक महीना पूरा होने पर बधाई दी है। वीडियो में दोनों का रोमांटिक अंदाज देखा जा सकता है। दोनों एक दूसरे को किस करते हुए अपना प्यार का इजहार करते हैं। इसके साथ ही दोनों ने केक काटा, जिसमें बधाई संदेश लिखा हुआ था। नेहा द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। कुछ ही वक्त में इसपर 34 लाख से ज्यादा व्यूज आ गए हैं। साथ ही फैंस इस वीडियो पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

बॉलीवुड सेलेब्स के Maldives घूमने की होड़ पर 'दबंग 3' निर्माता निखिल द्विवेदी नाराज, ऐसे लगाई क्लास

इस वीडियो को शेयर करते हुए नेहा ने कैप्शन में लिखा, “आज हमारी शादी को एक महीना हो चुका है। रोहनप्रीत सिंह, मैं आपको धन्यवाद करना चाहती हूं और आपके परिवार को भी, जिन्होंने मुझे इतना प्यार दिया। मैंने कभी सोचा ही नहीं था कि मैं कभी इतनी खुश हो सकती हूं। नेहूप्रीत के फैन्स के लिए खास तोहफा शेयर कर रही हूं, देखिए।” वहीं, रोहन ने नेहा के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, “पत्नी जी आपका बहुत-बहुत धन्यवाद, लाइफ बहुत खूबसूरत और रंग-बिरंगी हो गई है आपके साथ। हर मोमेंट को खूबसूरत बनाने के लिए शुक्रिया। और हां, सबसे बड़ा थैंक्यू परिवार को देना चाहता हूं, जिन्होंने इतना प्यार, सम्मान और दुआएं हमें दीं।”

Jacqueline Fernandez ने शेयर की हॉट फोटो, 20 लाख से ज्यादा ने किया लाइक

बता दें कि नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने 24 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों ने दिल्ली में शादी की थी। दोनों की शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर आग की तरह फैली थीं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments