Breaking News

एक्ट्रेस Monalisa ने लगाए बॉलीवुड गाने पर ठुमके, इतना जोर से नाची कि...

नई दिल्ली। साल 2020 बॉलीवुड के लिए काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा है। लॉक डाउन में बॉलीवुड ठप सा हो गया, ऐसे में सेलेब्स वेकेशन एन्जॉय करने में मशरूफ़ रहे। मोनालिसा (Monalisa) भी अपने पति के साथ गोवा (Goa) में छुट्टियां बिता रही हैं। मोनालिसा की हॉट तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर देखने को मिलती हैं। उनकी ये अदाएं लोगों को ज़बरदस्त पसंद आ रही हैं। लेकिन इन दिनों मोनालिसा (Monalisa dance video viral) का एक डांसिंग वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

No data to display.

मोनालिसा का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें आतिफ असल का मशहूर गाना 'पिया ओ रे पिया' बज रहा है। इस गाने पर मोनालिसा गुलाबी साड़ी में ठुमके लगाती दिख रही है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है मोनालिसा "पिया हो" गाने पर ना सिर्फ थिरक रही हैं बल्कि वे गाने को दिल से महसूस भी कर रही हैं। मोनालिसा के इस डांसिंग वीडियो को सोशल मीडिया पर लोग ज़बदस्त पसंद कर रहे हैं। लोग अब मोनालिसा के इस वीडियो को कमेंट करने के साथ शेयर भी कर रहे हैं।

विदित हो मोनालिसा गोवा में अपने पति के साथ छुट्टियां एंजॉय कर रही हैं। मोनालिसा गोवा ट्रिप की हर तस्वीर अपने फैन्स के लिए शेयर करती रहती हैं, जिनमें से कुछ तस्वीरों में वे अपने पति के साथ बीच पर घूमती नज़र आ रही हैं तो किसी तस्वीर में बीच पर रेत में अठखेलियां करती दिख रही हैं। सभी तस्वीरें काफी हॉट हैं जिन्हें काफी हिट मिल रहा है। एक तस्वीर ऐसी है जिसमें वे सनसेट के दौरान बीच पर पोज दे रही हैं।

मोनालिसा के करियर और उनकी ज़िंदगी के बारे में बात करें तो वे जितनी भोजपुरी फिल्मों में छाई हैं, उतनी ही बॉलीवुड में उनके नाम फिल्में रही हैं, और बिगबॉस से ले कर कई सीरियल में उन्होंने अपने अभिनय के जलवे बिखेरे हैं। मोनालिसा बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में बतौर कंटेस्टेंट रहते हुए विक्रांत सिंह राजपूत से शादी की थी, और आज मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रही हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments