Breaking News

बैकलेस ड्रेस में करीना कपूर खान से मिलने पहुंची Malaika Arora, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ बोल्ड अवतार

नई दिल्ली। 47 साल की एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ( Malaika Arora ) आज भी सैकड़ों दिलों पर अपनी अंदाज से बिजली गिराती हुईं दिखाई देती हैं। उनका कातिलाना स्टाइल हमेशा सुर्खियों में बना रहती है। हाल ही में मलाइका अपनी बेस्ट फ्रेंड करीना कपूर खान ( Kareena Kapoor Khan ) के घर पहुंची थीं। इस दौरान उनकी आउटफीट ने सबका ध्यान उनकी ओर खींचा। मलाइका ने पैपराजी और फोटोग्राफर्स को खुलकर पोज दिए। जिसके बाद उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी।

यह भी पढ़ें- श्रीदेवी की मौत के जिम्मेदार थे Boney Kapoor! करीबी रिश्तेदार ने ही लगाए थे कई गंभीर आरोप

Malaika Arora

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही मलाइका की तस्वीरों में उनका लुक काफी शानदार लग रहा है। वह पिंक कलर की बोल्ड ड्रेस पहने हुए दिखाई दीं। साथ कोरोनावायरस से बचने के लिए उन्होंने ब्लैक कलर का मास्क पहना हुआ था। मलाइका का यह सेक्सी अवतार लोगों को काफी पसंद आ रहा है। वैसे अक्सर अभिनेत्री अपनी स्टाइलिश आउटफिट्स की वजह से भी सुर्खियां बंटोरती हुई नज़र आती हैं। करीना से मिलने पहुंची मलाइका के साथ करिश्मा कपूर ( Karishma Kapoor ) में भी उनके साथ स्पॉट हुई। बता दें इन दिनों करीना अपनी प्रेग्नेंसी पीरियड इंजाय कर रही हैं।

यह भी पढ़ें- 14 नवंबर की तारीख को Shekhar Suman ने बताया 'काला दिन', सुशांत के लिए दीप जलाने की अपील की

Malaika Arora

वैसे तो इन दिनों मलाइका डांस शो को जज करती हुई दिखाई दे रही हैं। कुछ समय पहले वह कोरोनावायरस ( Coronavirus ) से भी ग्रस्त हो गई थीं। जिसके बाद वह ठीक हो गई हैं। अभिनेत्री वैसे अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं। अभिनेता अर्जुन कपूर ( Arjun Kapoor ) संग उनके रिश्तों के बारें तो हर कोई जानता है। वहीं दोनों की शादी की खबरें आए दिन सुनने को मिलती ही रहती हैं। वहीं एक इंटरव्यू के दौरान जब अर्जुन से पूछा गया कि वह मलाइका से शादी कब कर रहे हैं। तो उनका कहना था कि वह जब भी शादी करेंगे, वह लोगों को जरूर बताएंगे। फिलहाल उन्होंने मैरिज को लेकर कोई भी प्लानिंग नहीं की है और इस समय से तो वह शादी का विचार कर भी नहीं रहे हैं। बता दें मलाइका के साथ अर्जुन भी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments