Breaking News

Gauhar Khan बॉयफ्रेंड जैद दरबार के साथ इस जगह करेंगी निकाह

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस व बिग बॉस 7 की विनर गौहर खान आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। इन दिनों वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं। हाल ही में उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड जैद दरबार के साथ सगाई की है और ऐसी खबरें हैं कि वह 25 दिसंबर को निकाह भी करने वाली हैं। ऐसे में उनके फैंस काफी एक्साइटिड हैं उनकी शादी के लिए। इन दिनों गौहर जैद दरबार के साथ दुबई में हैं। यहां से उन्होंने कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है।

अब दोनों की शादी को लेकर खबरें आ रही हैं कि गौहर और जैद मुंबई के ग्रांड आईटीसी मराठा में निकाह करेंगे। दोनों की प्री-वेडिंग शूट और बाकी के इवेंट की भी तैयारियां शुरू हो गई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, गौहर और जैद ने अपने निकाह के लिए आईटीसी मराठा चुना है। साथ ही कपल पुणे के जाधवगढ़ होटल में प्री वेडिंग शूट के लिए भी जा सकते हैं। गौहर खान अपनी शादी को रॉयल टच देना चाहती हैं। ऐसे में शादी के लिए खास तैयारियां की जा रही हैं।

gauhar_khan_zaid_darbar_1.jpg

गौहर और जैद की डेटिंग की खबरें काफी वक्त से आ रही थीं लेकिन पहले गौहर इन खबरों को महज अफवाह बताया था। लेकिन 5 नवंबर को एक्ट्रेस ने सभी को चौंका दिया जब उन्होंने अपनी सगाई की खबर सोशल मीडिया के जरिए दी। गौहर और जैद ने एक साथ तस्वीरें शेयर करते हुए अपनी सगाई की जानकारी फैंस को दी थी। बेहद ही सिंपल तरीके से दोनों ने सगाई की। जैद ने गौहर को शादी के लिए प्रपोज किया तो उन्होंने हां कर दी। जिसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को रिंग पहनाई। दोनों की शादी को लेकर घरवाले भी काफी खुश हैं।

जैद के पिता इस्माइल दरबार ने इस रिश्ते को हरी झंडी देते हुए कहा था, अगर जैद और गौहर शादी करना चाहते हैं तो मैं दोनों को आशीर्वाद क्यों नहीं दूंगा? दोनों बच्चे रिलेशनशिप में हैं। जैद 29 के हैं और उन्हें पता है कि क्या करना चाहिए। स्माइल दरबार ने कहा कि अगर जैद खुश हैं तो वह भी खुश हैं।

gauhar_khan_mother_in_law.jpg

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments