Breaking News

Ananya Pandey की कजन अलाना ने बाथटब पर बैठकर किया ब्वॉयफ्रेंड को किस, मां ने दिया ऐसा जवाब

नई दिल्ली। अभिनेता चंकी पांडे ( Chunky Pandey ) की बेटी अनन्या पांडे ( ananya pandey ) धीरे-धीरे बॉलीवुड में अपने कदम जमाती जा रही हैं। जहां वह अपनी एक्टिंग और फिल्मों को लेकर चर्चाओं में रहती हैं। वहीं दूसरी ओर उनकी बहन अलाना पांडे ( Alanna Pandey ) अपने बोल्ड अंदाज की वजह से सुर्खियां बंटोरती रहती हैं। हाल ही में उनकी कुछ हैरान कर देनी वाली तस्वीरें सामाने आई हैं। उनकी इन तस्वीरें को पर इस बार उनकी मां भी कॉमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाई।

यह भी पढ़ें- एक्ट्रेस Ankita Lokhande की मस्तीभरी वीडियोज देख भड़के लोग, पूछा- इतनी जल्दी सुशांत को भूल गईं?

Alanna Pandey

लेटेस्ट तस्वीरों में अलाना अपने ब्वॉयफ्रेंड संग बाथरूम में रोमांस करती हुई दिखाई दे रही हैं। उनके ब्वॉयफ्रेंड का नाम Ivor Mccray V है। फोटो में वह बाथरूम में मौजूद बाथटब के ऊपर बैठे हुए हैं। दोनों ने ही बाथरोब्स पहने हुए हैं। इस दौरान दोनों ही ड्रिंक के गिलास हाथों में लिए हुए हैं। यह तस्वीरें देख दोनों के ही चाहने वाले उन्हें खूब प्यार दे रहे हैं। तस्वीरें देखने के बाद उनकी मां डिएने पांडेय ने भी कपल को अपना आशीर्वाद दिया। उन्होंने बेटी की तस्वीरों पर कॉमेंट करते हुए लिखा है 'गॉड ब्लेस यू।' जिसे देख लगता है कि वह अपनी बेटी के रिश्ते से काफी खुश हैं।

यह भी पढ़ें- एक्ट्रेस Ankita Lokhande की मस्तीभरी वीडियोज देख भड़के लोग, पूछा- इतनी जल्दी सुशांत को भूल गईं?

Alanna Pandey

आपको बता दें अलाना बेशक फिल्मों से दूर हैं, लेकिन उनकी बोल्डनस की वजह से वह सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। उनका खुद का एक यूट्यूब चैनल है। जिस पर वह ट्रैवलिंग करते हुए कि वीडियोज शेयर करती हैं। इन वीडियोज में उनके साथ उनके ब्वॉयफ्रेंड भी होते हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी कई ऐसा तस्वीरें पोस्ट करती हैं। जिसे देख लोग कभी उनकी तारीफ तो कभी उन्हें खूब ट्रोल करते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments