Breaking News

शर्मनाक: इंजीनियर ने किया 50 बच्चों का यौन शोषण, सीबीआइ ने किया गिरफ्तार

नई दिल्ली।

सीबीआइ ने बांदा से सिंचाई विभाग के एक जूनियर इंजीनियर को गिरफ्तार किया है। उस पर 50 से अधिक बच्चों के यौन शोषण का आरोप हैं। कथित तौर पर वह बच्चों के वीडियो और फोटो ऑनलाइन भी बेच रहा था। सीबीआइ की एक टीम ने बांदा जाकर उसे पकड़ा। उस पर पिछले करीब दस वर्षों में 50 से अधिक बच्चों का यौन शोषण करने का आरोप है। बच्चों की उम्र 5 से 16 वर्ष के बीच है। आरोप है कि यह अधिकारी बच्चों को गिफ्ट देकर बहला-फुसलाकर उनका यौन शोषण करता था।

जहां पदस्थ होता, वहां बनाता शिकार

वह चित्रकूट, बांदा और हमीरपुर में रह चुका है। बच्चे भी इन्हीं जिलों के बताए जा रहे हैं। सीबीआइ अब उसे अदालत में पेश करेगी। कार्रवाई के बाद 40 वर्ष से कम उम्र के आरोपी इस जूनियर इंजीनियर को सिंचाई विभाग ने निलंबित कर दिया। छापेमारी के दौरान करीब 8 लाख रुपए नगद, सेक्स टॉयज, लैपटॉप व यौन शोषण से जुड़ी अन्य आपत्तिजनक सामग्री मिली है।

आरोपी के साथ है पूरा गैंग
सीबीआइ के प्रवक्ता आरके गौड़ के मुताबिक इंजीनियर के साथ कुछ और लोगों के शामिल होने का पता चला है। वे यौन के वीडियो और तस्वीरें बनाकर भेजते हैं। वीडियो, फोटो प्रसारित करने के लिए गैंग डार्क वेब का उपयोग करता था। आरोपी के ईमेल से पता चला है कि यह लोग यौन शोषण सामग्री साझा करने के लिए देश-विदेश के लोगों के भी संपर्क में थे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments