Breaking News

बाइक सवार शख्स ने मारी Ranveer Singh की गाड़ी पर टक्कर, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ अभिनेता का रिएक्शन

नई दिल्ली। बॉलीवुड में अपनी सुपर एनर्जी और अतरंगे अंदाज को लेकर अभिनेता रणवीर सिंह आए दिन सुर्खियों में रहते हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर यह तो वह अपने यनिक ड्रेसिंग स्टाइल के चलते छाए रहते थे। तो कभी वह दीपिका पादुकोण संग पब्लिकी रोमांस करते हुए स्पॉट हो जाते हैं। लेकिन कुछ समय रणवीर का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है। सामने आई वीडियो से देखा जा सकता है कि एक बाइक पर बैठे शख्स ने रणवीर की कार पर टक्कर मार दी। वीडियों में काफी भीड़ नज़र आ रही हैं।

यह भी पढ़ें- अभिनेता रणवीर सिंह ने महीनों बाद किया सुशांत को याद, पहले ट्वीट में किया प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जिक्र

रणवीर सिंह यह घटना मुंबई के बांद्रा इलाके में घटी है। वीडियो में देखा जा सकता है गाड़ी पर लगने की वजह से रणवीर गाड़ी से बाहर आते हैं और गाड़ी को चेक करने लगते हैं। इस दौरान उनके आस-पास काफी लोगों की भीड़ दिखाई दी। खैरियत की बात यह है कि यह एक मामूली सा एक्सीडेंट था। जिसमें अभिनेता संग बाकी लोग पूरी तरह से सुरक्षित हैं। इस वीडियो को विराल भियानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। वीडियो के सामने आने के बाद से सोशल मीडिया पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें- ड्रग मामले में दीपिका पादुकोण से पूछताछ के वक्त साथ रहना चाहते थे रणवीर सिंह! एनसीबी ने जवाब में किया साफ मना

अभिनेता के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही दर्शकों को रणवीर बड़े पर्दे पूर्व भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी कपिल देव की भूमिका निभाते हुए नज़र आने वाले हैं। फिल्म '83' भारत को वर्ल्ड कप में मिली शानदार जीत की कहानी पर आधारित है। फिल्म कई अभिनेता आपको दिलचस्प अंदाज में दिखाई देने वाले हैं। खास बात यह भी कि इस फिल्म अभिनेता संग उनकी पत्नी और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी नज़र उनके साथ नज़र आने वाली है। बता दें ड्रग चैट सामने आने के बाद एनसीबी ने दीपिका से घंटों देर पूछताछ की थी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments