Breaking News

आज PM Modi की बिहार में 3 बड़ी रैली, मंच पर सीएम नीतीश भी होंगे साथ

नई दिल्ली। बिहार विधानसभा चुनाव 2020 ( Bihar Assembly Election 2020 ) के पहले चरण की 71 सीटों पर चुनाव प्रचार चरम पर है। पहले चरण में 28 अक्टूबर को मतदान होना है। इसकी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। दूसरी तरफ सियासी दलों के बीच हार-जीत को लेकर चूनावी गाड़ी भी टॉप गेयर में है।

इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi ) आज बिहार में एनडीए के चुनावी अभियान का शंखनाद करेंगे। वह शुक्रवार को तीन बड़ी रैलियों को संबोधित करेंगे। इसी के साथ पीएम अपने चुनावी अभियान का आज शंखनाद भी करेंगे।

पहली रैली सासाराम में 9.30 बजे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनावी अभियान के तहत आज सासाराम, गया और भागलपुर में प्रधानमंत्री चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। पीएम की पहली रैली सुबह 9.30 बजे सासाराम के डेहरी के सुअरा स्थित बियाडा मैदान में होगी। इसके बाद पीएम गया के गांधी मैदान में सुबह 11.15 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे। उसके बाद दोपहर 1.30 बजे पीएम भागलपुर में होंगे और एक रैली को संबोधित करेंगे।

PM Modi बोले : दुर्गा पूजा पश्चिम बंगाल की आध्यात्मिक चेतना का प्रतीक

इस बार पीएम 12 रैलियों को करेंगे संबोधित

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में पीएम मोदी कुल 12 रैलियां को संबोधित करेंगे। आज तीन रैलियां करने के बाद पीएम मोदी 28 अक्टूबर को दरभंगा, मुजफ्फरपुर और पटना में रैली करेंगे। उसके बाद 1 नवंबर को पीएम छपरा, पूर्वी चंपारण और समस्तीपुर और 3 नवंबर को पश्चिमी चंपारण, सहरसा और फारबिसगंज में रैली करेंगे।

pm modi ने बताया - कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर तैयार मेगा प्लान भारत में कैसे करेगा काम?

जेडीयू को मिलेगा सबसे ज्यादा लाभ

इस बार खास बात यह है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हर रैली में मंच पर सीएम नीतीश कुमार ( CM Nitish Kumar ) मौजूद होंगे। इसके साथ ही ही जेडीयू का कोई न कोई बड़ा नेता भी मंज पर मौजूद रहेगा। जानकारी के मुताबिक इस बार पीएम मोदी की सभी 12 रैलियां वहां रखी गई हैं जहां पर जेडीयू की स्थिति थोड़ी कमजोर है और एलजेपी वोट काटकर जेडीयू और बीजेपी को नुकसान पहुंचा सकती है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments