Breaking News

IPL में आज का दिन बेहद खास, पंजाब-हैदराबाद में आर-पार की लड़ाई, दिल्ली से भिड़ेगी कोलकाता

नई दिल्ली। कोरोना संकट के बीच IPL का मुकाबला भी जारी है। हालांकि, इस बार देश से बाहर इस टूर्टनामेंट का आयोजन होने से इसकी चमक थोड़ी फीकी पड़ी है। लेकिन, लोगों का इंटरेस्ट लगातार बना हुआ है। IPL मुकाबले में आज दिन का बेहद खास है। क्योंकि, किंग्स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आज आर-पार की लड़ाई है। दोनों टीमों के बीच शाम साढ़े सात बजे से मैच खेला जाएगा। जबकि, दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्ड के बीच दोपहर साढ़े तीन बजे से मुकाबला होगा।

IPL में आज दो मुकाबले

हैदराबाद और पंजाब के बीच आज का मुकाबला बेहद खास है, क्योंकि दोनों टीमें प्ले-ऑफ के लिए खेलेगी। जो टीम आज जीतेगी वह प्ले ऑफ में जाएगी, जबकि हारने वाली टीम को प्ले ऑफ में जाने के लिए अपने बचे हुए जरूर जीतने होंगे। वहीं, दूसरा मुकाबला केकआर और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जाएगा। पिछले मैच में कोलकाता को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से करारी शिकस्त मिली थी। बेंगलुरु ने कोलकाता को इस सीजन मे अब तक के सबसे कम स्कोर पर रोक दिया था। वहीं, दिल्ली की कोशिश की होगी वह इस मैच को जीत कर प्ले ऑफ में अपनी जगह पक्की कर ले। वहीं, कोलकात चाहेगी कि वह इस मैच को जीतकर मुकाबला में बना रहे।

पिछले मैच में ये था आंकड़ा

गौरतलब है कि पिछले मुकाबले में दिल्ली को कोलाकात को 18 रनों से हराया था। दिल्ली ने कोलकाता को 224 रनों का लक्ष्य दिया था। लेकिन, कोलकाता की टीम 210 रन ही बना पाई थी। यहां आपको बता दें कि प्वाइंट्स टेबल में कोलकाता और दिल्ली टीम टॉप-4 में। दिल्ली 14 प्वाइंट्स के साथ दूसरे स्थान पर है। उसे प्ले ऑफ में जाने के लिए केवल एक मैच जीतनी है। वहीं, 10 प्वाइंट्स के साथ कोलकाता चौथे स्थान पर है। वहीं, हैदराबाद ने पिछले मुकाबले में पंजाब को 69 रनों से हराया था। हैदराबाद ने 201 रन बनाए थे। जबकि, पंजाब की टीम 132 रन पर सिमट गई थी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments