Breaking News

IPL 2020: चार मैच में बनाए​ सिर्फ 30 रन, 10.75 करोड़ रुपए के ग्लेन मैक्सवेल चौका लगाने को भी तरसे

नई दिल्ली। किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) इस बार आईपीएल (IPL) की सबसे मजबूत टीमों में से एक मानी जा रही है। टीम ने शुरुआती मुकाबलों में इसकी झलक भी दिखाई, लेकिन अच्छी शुरुआत के बावजूद भी गुरुवार को हुए मैच में मुंबई टीम (Mumbai Indians) के सामने नहीं टिक पाई। मजबूत बल्लेबाजी और गेंदबाजी के बावजूद टीम अभी तक चार में से एक ही मैच जीत पाई है। गुरुवार को मुंबई ने पंजाब को 48 रनों से हराया।

यह भी पढ़ें:—IPL 2020: पंजाब को हराकर मुंबई शीर्ष पर, रोहित, पोलार्ड और हार्दिक ने की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी

पंजाब के हार का कारण है उसके कई बड़े खिलाड़ियों का रन ना बनाना। बेहतरीन ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल के बल्ले से इस आईपीएल में अब तक कोई ऐसी बड़ी पारी नहीं निकली है, जिसे याद रखा जा सके। बता दें कि ऑक्शन के दौरान पंजाब ने मैक्सवेल को 10.75 करोड़ रुपए में खरीदा था। वह कप्तान केएल राहुल के बाद टीम के दूसरे सबसे महंगे खिलाड़ी हैं।

यह भी पढ़ें:— ipl 2020 : राहुल के पास ऑरेंज कैप, रबाडा के पास फिर आई पर्पल कैप

मुंबई के खिलाफ बनाए सिर्फ 11 रन
मैक्सवेल न तो बल्ले से कमाल कर पा रहे हैं और ना ही गेंद से। मुंबई के खिलाफ वह 18 गेंद में महज 11 रन ही बना सके। वह एक चौक्का भी नहीं लगा सके। बड़े लक्ष्य को चेज करते हुए भी उनके बल्ले से रन नहीं निकले। वह पूरे समय संघर्ष करते दिखे।

यह भी पढ़ें:—KXIP vs MI Dream11 Team Prediction: क्या क्रिस गेल को मिलेगा मौका, जानें संभावित प्लेइंग XI

अब तक पूरे टूर्नामेंट में मैक्सवेल फ्लॉप ही रहे हैं। चार मैचों में उनके बल्ले से कवेल 30 रन निकले हैं। उन्होंने चार मैंचों में दो चौक्के लगाए हैं। अब तक वह अपनी पारी में एक भी Six नहीं लगा सके हैं। उनके कारण किंग्स इलेवन पंजाब टीम का मिडिल ऑर्डर कमजोर हो रहा है और टीम लगातार मैच हार रही है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments