Breaking News

IPL-2020 : श्रेयस अय्यर की तूफानी पारी की बदौलत दिल्ली ने कोलकाता को 18 रनों से दी करारी मात

नई दिल्ली। दिल्ली कैपिटल्स (Delhi)ने शनिवार को शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए आईपीएल-13 (IPL-13)के रोमांचक मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders)को 18 रनों से हरा दिया। दिल्ली (Delhi Capitals)ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में चार विकेट के नुकसान पर 228 रन बनाए। कोलकाता (KKR)की टीम 20 ओवरों में आठ विकेट खोकर 210 रन ही बना सकी।

कोलकाता के लिए सबसे ज्यादा 58 रन नीतीश राणा (Nitish Rana)ने बनाए। उन्होंने 35 गेंदों की पारी में चार चौके और चार सिक्स लगाए। इयोन मोर्गन (Eoin Morgan)ने 18 गेंदों पर 44 रन बनाए। उनकी पारी में एक चौका और पांच सिक्स लगाए। राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) ने 36 रनों की पारी खेली जिसमें उन्होंने 16 गेंदों का सामना किया और तीन चौकों के अलावा तीन सिक्स लगाए।

इससे पहले दिल्ली ने कप्तान श्रेयस अय्यर और पृथ्वी शॉ के अर्धशतकों के दम पर कोलकाता को 229 रनों का लक्ष्य दिया था। अय्यर ने महज 38 गेंदों पर सात चौके और छह सिक्स की मदद से नाबाद 88 रन बनाए। शॉ ने 41 गेंदों पर 66 रनों की पारी खेली जिसमें चार चौके और चार छक्के लगाए। कोलकाता के लिए आंद्रे रेसल ने दो विकेट लिए।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments