Breaking News

Donald Trump ने मीडिया की खबरों को किया खारिज, कहा- बिडेन से बेहतर कर रहे

वाशिंगटन। अमरीकी राष्ट्रपति चुनाव (US Presidential election) के लिए कई जगहों पर पहले से ही मतदान शुरू हो चुके हैं। इसे अर्ली वोटिंग कहा जाता है। हालांकि यहां पर तीन नवंबर को चुनाव होने वाले हैं। अर्ली वोटिंग उन जगहों पर हो रही है जो दूरगामी क्षेत्र हैं। यहां पर वोटिंग के लिए अलग से तैयारियां की गई हैं।

आर्मीनिया-अजरबैजान के बीच संघर्ष विराम पर Donald Trump ने दी बधाई, कहा-मुझे मेरी टीम पर गर्व है

उधर,अमरीका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) ने इस चुनाव को देश के इतिहास का अब तक सबसे अहम चुनाव माना है। उनका कहना है कि चुनाव प्रचार अभियान खासतौर पर कड़े मुकाबले वाले कुछ राज्यों में बहुत अच्छी तरह से चल रहा है।

चुनावी आंकड़ों को खारिज किया

डोनाल्ड ट्रंप ने मीडिया में आई उन खबरों और चुनावी आंकड़ों को खारिज कर दिया, जिसमें उन्हें डेमोक्रेटिक पार्टी से राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार जो बिडेन से पीछे दिखाया जा रहा है। ट्रंप अपने दूसरे कार्यकाल के लिए जोरशोर से चुनाव प्रचार में जुट गए हैं। उनकी योजना रोजाना कई रैलियों को संबोधित करने की है। ट्रंप ने शनिवार को ओहायो के कोलंबस में मीडिया से कहा कि वे बेहतर करता दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने कहा,‘मेरा मानना है कि हम अच्छा कर रहे हैं। लोगों के जुड़ने की संख्या आश्चर्यजनक है।’

Pakistan: सिंध प्रांत के कई मंदिरों में हो चुकी है तोड़फोड़, कंट्टरपंथियों पर अब तक कोई कार्रवाई नहीं

राज्यों का नाम लेकर आशंका व्यक्त की

उन्होंने कड़े मुकाबले वाले वाले राज्यों का नाम लेकर आशंका व्यक्त की है कि जो खबरें आ रही है उससे वे आश्वस्त नहीं हैं। उन्होंने कहा कि इसके बारे में मीडिया को सही जानकारी है पर वह इसका खुलासा नहीं कर रही। उन्होंने कहा कि वे फ्लोरिडा में बेहद अच्छा कर रहे हैं, नॉर्थ कैरोलाइना और आयोवा में भी बेहतर कर रहे हैं। बाद में एक ट्वीट में उन्होंने कहा कि यह अमरीकी इतिहासा का सबसे अहम चुनाव है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments