Breaking News

विराट कोहली ने बीच मैदान में किया ऐसा धांसू डांस, वीडियो वायरल, अनुष्का हुई ट्रोल

नई दिल्ली। आईपीएल 2020 (IPL 2020) में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Royal Challengers Bangalore) लगाातर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। वहीं विराट कोहली (Virat Kohli) फिलहाल अपनी कप्तानी में लिए गए एक गलत फैसले को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल, किंग्स इलेवन पंजाब (King XI Punjab) के खिलाफ पिछले मैच में कोहली (Kohli) ने एबी डिविलियर्स (AB De Villiers) से पहले वॉशिगंटन सुंदर (Washington Sundar ) और शिवम दुबे (Shivam Dube) को बैटिंग के लिए भेजा था। लेकिन अब कोहली मैदान पर किए गए अपने डांस को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। उनका यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जंगल में आग की तरह वायरल हो रहा है।

MI vs KKR: सूर्यकुमार यादव ने हवा में लपका अद्भुत कैच, देखकर हैरान रह गए ट्रेंट बोल्ट, वीडियो वायरल

डांस मूव्स देखकर हर कोई हैरान
वायरल हुई वीडियो में कोहली मैदान पर पंजाब के खिलाफ मुकाबले से पहले ऐसा धांसू डांस करते नजर आए कि उन्हें देखकर हर कोई हैरान हुए जा रहा है। दरअसल, उनके इस डांस के सामने बड़े-बड़े बॉलीवुड स्टार्स भी फीके पड़ते नजर आ रहे हैं। वैसे भी विराट कोहली की इमेज किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है। क्योंकि वह भारतीय क्रिकेट टीम का नेतृत्व कर रहे हैं और दूसरी उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की जानी—मानी अभिनेत्री हैं।

DC vs CSK Preview : दिल्ली की चिंता अय्यर की चोट, आज के मैच में खतरनाक साबित हो सकती है चेन्नई

अनुष्का शर्मा भी हुई ट्रोल
विराट के डांस वीडियो को ट्वीट करते हुए जोफ्रा आर्चर ने ऐसा कमेंट किया है, जिस पर लोग खूब मजे ले रहे हैं। आर्चर ने विराट के डांस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा,'जब लड़की आप से कहे कि दरवाजा बंद कर लो।' आर्चर का यह ट्वीट जबर्दस्त वायरल हो रहा है और लोग इस पर खूब कमेंट्स भी कर रहे हैं। कुछ ट्विटर यूजर्स ने तो आर्चर के इस ट्वीट पर विराट की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को भी ट्रोल किया है।

DC Vs CSK Match Prediction: DC के खिलाफ मिडल ओवर्स में तेज रन बनाए, तो जीत सकती है CSK

फैंस कर रहे हैं विराट के डांस की एडिटिंग
बता दें कि किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच से पहले प्री-मैच प्रैक्टिस सेशन के दौरान कोहली मस्ती में अपने कुछ डांसिंग मूव्स करते दिखाई दिए। विराट कोहली का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इतना ही नहीं फैन्स को ये वीडियो इतना पसंद आ रहा है और उनके डांस मूव्स को अलग अलग गानों के साथ लगाकर पोस्ट कर रहे हैं।

आठ विकेट से हारा बेंगलुरु
भले ही किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ बेंगलुरु को 8 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा हो, लेकिन विराट अपने डांस मूव्स के चलते सुर्खियों में हैं। इस मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 171 रन बनाए। आरसीबी की और से विराट ने सबसे ज्यादा 48 रनों की पारी खेली। जवाब में पंजाब ने दो विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया।

बेंगलुुरु के टॉप स्कोर बने विराट
बता दें कि विराट कोहली ने मौजूदा सीजन में खेले गए 8 मैचों में अब तक 304 रन बना लिए हैं और वह अपनी टीम के लिए फिलहाल टॉप स्कोरर हैं। अब तक वह दो अर्धशतक लगा चुके हैं। उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 92 रन रहा है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments